इलाहाबाद: यूपी में चल रहे ऑपरेशन क्लीन के तहत इलाहाबाद के औद्योगिक थाना क्षेत्र में पुलिस औऱ बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई जिसमें पुलिस की गोली लगने से पांच हजार
रुपये का इनामी बदमाश घायल हो गया. पुलिस और बदमाशों के बीच ये मुठभेड़ औद्योगिक थाना क्षेत्र के हाइटेक सिटी के पीछे हुई.


पुलिस को कुछ बदमाशों के होने की सूचना मिली थी. जिसके बाद पुलिस की टीम बदमाशों को गिरफ्तार करने पहुंची. पुलिस टीम को देखकर बदमाशों की ओर से फायरिंग की जाने लगी. पुलिसवालों ने भी पोजीशन लेते हुये जवाबी फायरिंग की.


पुलिस की ओर से की गयी जवाबी फायरिंग में राजा पान्डेय नाम का शातिर बदमाश गोली लगने से घायल हो गया. कुख्यात राजा के पैर में गोली लगते ही उसका साथी मुकेश भागने लगा जिसे पुलिस टीम ने दौड़ाकर पकड़कर लिया. इस मुठभेड़ के दौरान पुलिस का एक जवान भी घायल हो गया.


पुलिस ने घायल बदमाश के साथ ही सिपाही को भी हास्पिटल में भर्ती करवाया है. पैर में गोली लगने से घायल बदमाश राजा की हालत नाजुक बनी हुयी है. गंभीर रुप से घायल बदमाश का एसआरएन हास्पिटल में इलाज चल रहा है.


आपको बता दें कि शातिर बदमाश राजा पान्डेय के ऊपर इलाहाबाद में हत्या और लूट के साथ ही कई और संगीन मामले दर्ज हैं. वो इलाहाबाद के ही करछना थाने का हिस्ट्रीशीटर भी है. इसके अलावा उसके ऊपर मध्य प्रदेश में भी कई आपराधिक मामले दर्ज हैं.


पुलिस घायल राजा के साथ पकड़े उसके साथी मुकेश त्रिपाठी का भी आपराधिक इतिहास पता कर रही है. इलाहाबाद में पिछले दिनों हो रही लगातार वारदातों के बाद से ही पुलिस अपराधियों के खिलाफ अभियान चला रही है.


राजा पिछले दिनों ही यमुना पार इलाके में दिन दहाड़े घऱ में घुसकर बुजुर्ग की हत्या करने के बाद से फरार चल रहा था. इससे पहले भी राजा यमुनापार इलाके में हत्या और लूट की कई वारदातों को अंजाम दे चुका है.