फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में एक शादी समारोह के दौरान डीजे पर गोली चलने से एक युवक की मौत हो गई और एक अन्य युवक घायल हो गया. घटना के बाद शादी के उत्सव की जगह मातम पसर गया. फायरिंग डीजे पर गोली चलने के दौरान हुई है. फायरिंग किसने की इस बारे में अभी तक कुछ पता नहीं चला है. पुलिस मामले की जांच कर रही है और पुलिस का दावा है कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.


मामला फिरोजाबाद जिले के जसराना थाना क्षेत्र के गांव नगला वाले की है. यहां डीजे पर लोग डांस कर रहे थे तभी उनमें से किसी ने गोली चला दी जो कि थोड़ी दूर में कुर्सी पर बैठे दो युवक के गले में लगी. इसमें जीतू नाम के युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अंकित को तुरंत सरकारी ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया. अंकित की हालत नहीं सुधरने के बाद डॉक्टरों ने उसे आगरा रेफर किया.


पटना महावीर मंदिर की तरफ से अयोध्या में राम रसोई की शुरुआत, फ्री में मिलेगा श्रद्धालुओं को भोजन


घायल युवक अंकित ने बताया कि गोली किसने चलाई इस बारे में उसे कुछ पता नहीं है. पुलिस इस मामले में शादी समारोह में फोटोग्राफी कर रहे वीडियो की जांच कर अब सबूत जुटाने की कोशिश में लगी हुई है. मामले पर फिरोजाबाद जिले के एसपी ने बताया कि दो लड़के बरात में आए थे जिनकी उम्र 20 साल थी. उन्होंने बताया कि इस मामले में एक की मौत हो गई है और दूसरे का इलाज चल रहा है.


मध्‍य प्रदेश: सतना में टॉर्च की रोशनी में डॉक्टरों ने किया महिलाओं का नसबंदी ऑपरेशन