नई दिल्ली: आरजेडी नेता तेजस्वी यादव, ममता बनर्जी का समर्थन देने के लिए कोलकाता के लिए रवाना हो गए हैं. तेजस्वी वहां उनके साथ धरने पर बैठेंगे. इसको लेकर अब जन अधिकार पार्टी के मुखिया और लोकसभा सांसद पप्पू यादव ने तेजस्वी पर निशाना साधा है. पप्पू यादव ने तेजस्वी पर हमला करते हुए ट्वीट किया कि उनके सियासी जिले वैशाली में हाल में कुल 21 लोगों की हत्या हुई लेकिन वे नहीं गए लेकिन राजनीति करने कोलकाता उड़ चले.


पप्पू यादव ने लिखा, ''घायल उपेंद्र कुशवाहा जी PMCH में भर्ती थे. महागठबंधन के स्वयंभू नेता शहर में रहते हुए उनको देखने तक नहीं गए. उनके क्षेत्र के पास सीमांचल exp रेल दुर्घटना में 7 लोग मर गए, नहीं गए. राजनीति करने कोलकाता उड़ चले.'' बता दें कि बीते शनिवार को आरएलएसपी की तरफ से निकाले गए आक्रोश मार्च में पार्टी के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा लाठीचार्ज में घायल हो गए थे. जिसके बाद उन्हें पीएमसीएच में भर्ती किया गया था. बिहार के कई नेता हॉस्पिटल में उनसे मिलने पहुंचे थे.





गौरतलब है कि सीबीआई विवाद को लेकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी रविवार से धरने पर बैठी हैं. विपक्ष के कई नेताओं ने उनका समर्थन किया है. रविवार को तेजस्वी ने ममता का समर्थन करते हुए केंद्र सरकार पर निशाना साधा था. तेजस्वी यादव के पिता और आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने भी ट्वीट कर ममता बनर्जी को अपना समर्थन दिया. दरअसल केन्द्र और ममता बनर्जी सरकार के बीच यह विवाद तब शुरू हुआ जब शारदा चिटफंड घोटाले में आरोपी पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार से पूछताछ करने पहुंची सीबीआई की टीम को हिरासत में ले लिया गया. हालांकि, बाद में इन अधिकारियों को छोड़ दिया गया.


यह भी देखें