पटना: नीतीश सरकार के संसदीय कार्य मंत्री श्रवण कुमार अपने बयान से पलट गए हैं. बीजेपी के विधायक अनिल सिंह पर लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने के मामले में श्रवण कुमार कहा था कि इस पर भी पार्टी संज्ञान लेगी. आज जब श्रवण कुमार से पूछा गया कि अनिल सिंह पर क्या कार्रवाई हो रही है तो उन्होंने इन सवालों से पल्ला झाड़ने की कोशिश की.


श्रवण कुमार ने कहा था, " ये मामला बहुत ही उच्चस्तरीय है. पूरे देश में जो भी लॉकडाउन का पालन नहीं कर रहे उन सभी अधिकारी और कर्मचारी पर कार्रवाई हो रही है. तो निश्चित रूप से अनिल सिंह पर भाजपा जरूर संज्ञान लेगी और जरूर कोई ना कोई कार्रवाई करेगी.''


आज श्रवण कुमार ने बताया कि जो जानकारी प्राप्त हो रही है उसके अनुसार दोनों पास बनाकर गए हैं. तो जब पास मिल गया तो ये वैलिड होगा. ऐसे हालात में जिन पर कार्रवाई होनी चाहिए वो हो रही है. मैं समझता हूं कि इसपर उनके पार्टी के लोगों से बात चीत करनी चाहिए.


उन्होंने कहा कि जो कार्रवाई हुई है वो सबके सामने है लेकिन जब किसी को पास जारी हो जायें और वो पास के आधार पर जाए तो इस पर क्या कहा जा सकता है. उन्होंने कहा कि सत्ताधारी दल के हो या विपक्ष का नेता हो कानून तोड़ने का किसी को अधिकार नहीं है.


पढ़ें-


कोरोना: रैपिड टेस्ट करवाने के लिए दिल्ली सरकार कर रही है आईसीएमआर की हरी झंडी का इंतजार 
 


मध्य प्रदेश: मुख्यमंत्री शिवराज चौहान ने मंत्रियों को बांटे विभाग, नरोत्तम मिश्रा को गृह और स्वास्थ्य विभाग की जिम्मेदारी