पटनाः निमकी मुखिया सीरियल से मशहूर हुए तेतर सिंह असल में विजय सिंह कहने को तो पटना के कालिदास रंगालय में आए थे ड्रामा करने लेकिन उनके साथ ही हाई वोल्टेज ड्रामा हो गया. मामला ऐसा उठा कि उनके खिलाफ महिला थाने में केस दर्ज हो गया. ये मुकदमा किसी और ने नहीं बल्कि उनकी पत्नी से दर्ज कराया. स्टार भारत चैनल पर आने वाले चर्चित सीरियल निमकी मुखिया के तेतर सिंह (विजय कुमार) के खिलाफ आज पटना के महिला थाने में केस दर्ज हुआ है.


मामला कालिदास रंगालय का जहां एक कार्यक्रम में एक्टर विजय कुमार को अपनी प्रस्तुति देनी थी और इसकी सूचना उनकी पत्नी नीलिमा कुमारी को हुई. पत्नी जिन्हें छोड़कर नाटककार महोदय मुंबई चले गए थे. वह कार्यक्रम में पहुंच गई. एक्टर की पत्नी बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे के सामने ही हंगामा मचाने लगी.


नाटक के दौरान पत्नी ने सबको हैरान कर दिया. ऐसे में डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय को खुद बीच बचाव के लिए आना पड़ा. तब जाकर विजय कुमार की पत्नी नीलिमा कुमारी शांत हुई. पत्नी ने आरोप लगाया है कि साल 2016 से ही उनके पति उनके साथ नही रहते तथा उन्होंने बिना मुझे तलाक दिए गीता त्यागी से दूसरी शादी भी कर ली है और खर्च भी नही देते. ऐसे में पत्नी का आरोप ये भी है कि इस मामले को लेकर कई जगहों पर गई पर कोई कार्यवाही नही की गई.


दरअसल, एक्टर विजय कुमार की शादी 1991 में नीलिमा कुमारी के साथ हुई थी पर वो एक्टिंग को लेकर हमेशा से बाहर रहे. इस दौरान उनकी मुलाकात गीता त्यागी से हुई. दोनों दोस्त बने और बात शादी तक पहुँच गई.


2016 में विजय ने गीता त्यागी से शादी कर ली ऐसा उनकी पहली पत्नी का कहना है और आज उनको दो जुड़वां बच्चे भी हैं. इधर नीलिमा कुमारी को भी दो बच्चे हैं. एक्टर विजय कुमार अब बुरे फंस गए हैं. उनके खिलाफ पटना के महिला थाना में एफआईआर नंबर 31/2020 दर्ज कराई गई है. अब पटना की पुलिस उनके उपर लगे आरोपों की जांच करेगी और दोषी पाए जाने पर गिरफ्तार भी करेगी.