नई दिल्ली: जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. पटना एम्स के प्रशासन ने कन्हैया कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. दरअसल पटना एम्स जूनियर डॉक्टर्स ने कन्हैया और उनके समर्थकों पर बदसलूकी करने का आरोप लगाया था और हड़ताल पर चले गए.


कन्हैया कुमार के अलावा सुनील कुमार और 80-100 अज्ञात लोगों के खिलाफ जूनियर डॉक्टर्स से झगड़ा करने के चलते फुलवारी शरीफ पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई गई है. डॉक्टर्स के हड़ताल पर जाने की वजह से मरीजों को परेशानियों का सामना करना पड़ा.





क्या है पूरा मामला


हड़ताल पर गए डॉक्टर्स का आरोप है कि कन्हैया रविवार की रात एम्स में भर्ती अपने एक मित्र और एआईएसएफ नेता सुशील कुमार से मिलने यहां पहुंचे थे. कन्हैया के साथ समर्थकों ने ट्रॉमा इमरजेंसी में जाने का प्रयास किया. कन्हैया के समर्थकों को जब सुरक्षा गार्ड ने रोकने की कोशिश की तो गार्ड के साथ मारपीट की गई. वार्ड में तैनात डॉक्टर्स ने जब उनके समर्थकों को वापस जाने को कहा तब भी समर्थक वापस नहीं गए और उन्होंने डॉक्टर्स से दुर्व्यवहार किया. एम्स में काफी देर तक लेकर हंगामा होता रहा. इस मामले में अब तक कन्हैया कुमार का कोई बयान सामने नहीं आया है.