सुपौल: इस समय देश कोरोना संकट से जूझ रहा है. देश में कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए 31 मई तक लॉकडाउन है. इस कड़ी में देश में डॉक्टर्स, नर्सेज और पुलिस कर्मियों की बढ़ती जवाब देही को देखते हुए उन्हें कोरोना योद्धा की श्रेणी में रखा गया है. वहीं गुरुवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने बिहार के सुपौल जिले के छातापुर थाना में तैनात सुपौल जिला बल के कांस्टेबल बिकेश भगत को ईमेल के जरिये जन्मदिन की शुभकामनाएं दी.


जन्मदिन की बधाई मिलते ही कांस्टेबल बिकेश भगत की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. कांस्टेबल बिकेश भगत ने जन्मदिन की बधाई देने पर पीएम नरेन्द्र मोदी को शुक्रिया कहा. वही छातापुर थानाध्यक्ष अनमोल कुमार ने भी पीएम का आभार व्यक्त किया.


बढ़ रहा है कोरोना का कहर


बता दें कि देश में कोरोना वायरस के मामलों में दिन पर दिन बढोत्तरी हो रही है. पिछले 24 घंटों में संक्रमित मरीजों के 7466 नए मामले सामने आए हैं, जो अबतक एक दिन में संक्रमण का सबसे बड़ा आंकड़ा है. वहीं कल 175 लोगों की मौत हुई है. स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के मुताबिक, अबतक एक लाख 65 हजार 799 मामले सामने आ चुके हैं. वहीं 4706 लोगों की मौत हो चुकी है. 71 हजार 106 लोग ठीक भी हुए हैं.


ये भी पढ़ें-


इशारों में जितेंद्र सिंह का तब्लीगियों पर हमला, कहा- कोई तो पॉकेट था जिसकी वजह से कोरोना फैला


लॉकडाउन की वजह से पहाड़ों में फंसे इंग्लैंड के माइकल, उठा रहे हैं पहाड़ी जीवन का आनंद