जालौन: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने विरोधियों पर हमले करने के लिए पुराने शॉर्ट फॉर्म के नए-नए नाम देने में माहिर माने जाते हैं. इस कड़ी में मोदी ने आज जौलान की चुनावी रैली में कहा कि अब तो BSP का नाम बदल गया है और 'बहन जी संपत्ति पार्टी' हो गया है.


नोटंबदी के बहाने मोदी ने मायावती को अपने निशाने पर लिया और मोदी ने पूछा, बहनजी ने कहा कि नोटबंदी पर सरकार ने पूरी तैयारी नहीं की. सरकार ने नहीं की थी या आपने नहीं की थी?


बुंदेलखंड को विकास में नंबर बनाने का आह्वान करते हुए मोदी ने कहा कि भाजपा की सरकार बनने पर बुंदेलखंड विकास बोर्ड बनाया जाएगा और केन-बेतवा को जोड़ने की बात कही. उन्होंने कहा कि सरकार ने इसे जोड़ने का बीड़ा उठाया है. उनका कहना है कि विज्ञान कहता है कि अगर केन-बेतवा जोड़ दी गयी तो पूरे बुंदेलखंड को इसका लाभ होगा.


बुंदेलखंड के पिछड़ेपन के लिए सपा और बसपा की सरकारों को दोषी करार देते हुए मोदी ने जनता से कहा कि आपने राज्य में ऐसी सरकार बनवाई हैं जिन्होंने आपको तबाह करके रखा है. मोदी ने कहा, सपा हो बसपा हो या कांग्रेस हो... सब एक सिक्के के पहलू हैं. मोदी ने कहा कि बुंदेलखंड के नौजवानों को अपने ही राज्य में रोजगार मिलना चाहिए. पलायन बंद होना चाहिए.


मोदी ने दावा किया कि तीन चरण के चुनाव में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनना तय हो गया है.


मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में गरीबी अपने पैर जमा कर बैठ गयी है और ये भ्रष्टाचार और कुशासन की वजह से हुआ है.