महाराष्ट्र: पालघर के नालासोपारा में पेट्रो फाइनेंस गोल्ड लोन के दफ्तर से लगभग 1 करोड़ 73 लाख 87 हजार रुपये के सोने के गहने और कैश हथियारों की नोक पर लूटने के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. लुटेरों को पकड़ने के लिए पुलिस ने एक टीम बनाई थी, जो लगातार इनका पता लगाने में जुटी थी, आखिरकार पुलिस को कामयाबी मिली और 4 जून को पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.


पुलिस ने इन लुटेरों के पास से एक रिवॉल्वर, एक पिस्तौल, आठ जिंदा करतूत, एक इनोवा कार, एक ऑटो रिक्शा, सोने के गहने और करीब 40 लाख रुपये की नकदी बरामद की है. इन आरोपियों ने करीब 3 करोड़ 87 लाख 50 हजार रुपये की लूट को अंजाम देने की बात कबूल कर ली है.


पालघर पुलिस अधीक्षक दत्ता शिंदे के मुताबिक इन आरोपियों ने साल 2019 में गोल्ड लोन कंपनी और 2013 मे एक्सिस बैंक के एटीएम में पैसे डालने वाली वैन की लूट की वारदात को अंजाम दिया था. तभी से महाराष्ट्र पुलिस को इन लुटेरों के गैंग की तलाश थी, जिसमें से चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है और बाकियों की तलाश जारी है.


पुलिस अधीक्षक दत्ता शिंदे के मुताबिक जिस पुलिस टीम को इन आरोपियों की तलाश में लगाया गया था, उन्हें 15000 का इनाम भी देने की घोषणा की गई है. इन आरोपियों को वसई की अदालत में पेश किया गया, जिसके बाद इन्हें 14 जून तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है.


अंधविश्वास से भागेगा कोरोना? Bihar में महिलाओं ने कोरोना को देवी मानकर की पूजा



ये भी पढ़ें: 


निज़ामुद्दीन मरकज़ मामले की CBI जांच की ज़रूरत नहीं, केंद्र का SC में हलफनामा  


कोरोना संक्रमण के बीच केंद्र सरकार का बड़ा फैसला, 31 मार्च 2021 तक कोई भी नई योजना नहीं 


BJP नेता सोनाली फोगाट ने हिसार में मार्केट कमिटी के सेक्रेटरी को थप्पड़ जड़ा-चप्पल से मारा, Video वायरल