अलीगढ़: महात्मा गांधी के पुतले को गोली मारने वाली पूजा शकुन पांडेय और उनके पति अशोक पांडेय को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इन दोनों को नोएडा से गिरफ्तार किया गया. बताया जा रहा है कि दोनों लोग दिल्ली जा रहे थे लेकिन रास्ते में ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.


अब इन दोनों को अलीगढ़ ले जाया जा रहा है. जिस दिन से महात्मा गांधी के पुतले को पूजा शकुन ने एयरगन से गोली मारी थी उसी दिन से ये मामला सुर्खियों में है. कांग्रेस पार्टी ने इस पर विरोध दर्ज कराया है. 30 जनवरी को पांडेय ने ये हरकत की थी जिसका वीडियो भी काफी वायरल हुआ था.


विवेक तिवारी मर्डर केस: कॉन्सटेबल प्रशांत की जमानत अर्जी पर कोर्ट ने सरकार से जवाब मांगा


अलीगढ़ के गांधी पार्क इलाके में इस बाबत मुकदमा भी दर्ज है. ये मुकदमा 12 लोगों के खिलाफ दर्ज हुआ था जिसमें से 6 लोग जेल भेजे जा चुके हैं. एक को अंतरिम जमानत मिल गई और दो लोग जमानत पर रिहा हो गए. मुख्य आरोपी पूजा और उनके पति फरार थे जिनको गिरफ्तार कर लिया गया है.


पुलिस अब इन दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश करेगी. आपको बता दें कि ये लोग अखिल भारतीय हिन्दू महासभा के नाम से एक संगठन चलाते हैं. ये संगठन उस वक्त चर्चा में आया था जब मेरठ में हिन्दू कोर्ट खोला गया था. उस वक्त भी पूजा शकुन ने विवादित बयान दिए थे.


बाराबंकी: बीजेपी कार्यकर्ताओं को ये खास ट्रेनिंग देने के लिए यूपी पहुंचे शिवराज सिंह चौहान


उत्तर प्रदेश विधानसभा में राज्यपाल के अभिभाषण के दौरान बेहोश हुए सपा विधायक, ब्रेन हैमरेज