पटना: जेडीयू ने एक बार फिर एक पोस्टर जारी करके आरजेडी पर तंज कसा है. पोस्टर में जेडीयू ने लालू यादव के कार्यकाल को घोटालों वाला कार्यकाल बताया है. इसमें नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को घोटाले के सिंहासन पर बैठाया गया है. बिहार में चुनाव में कई महीने बाकी हैं लेकिन अभी से राजीनीतिक घमासान जारी है. खासकर पोस्टर में जेडीयू और आरजेडी एक दूसरे को नीचा दिखाने में जुटी है.


जेडीयू ने जारी किया था पोस्टर


नए साल का आगाज होते ही जेडीयू ने भय बनाम भरोसा और 15 साल बनाम 15 साल पोस्टर जारी कर राजनीतिक गलियारों में हलचल पैदा कर दी थी. पोस्टर के माध्यम से जेडीयू ने आरजेडी के कार्यकाल में हुए कई कथित घोटाले और बिहार की दुर्दशा पर तंज कसा था.


जेडीयू प्रवक्ता ने दी सफाई


जेडीयू के प्रवक्ता राजीव रंजन ने इस पोस्टर पर सफाई देते हुए कहा, "जेडीयू ने आरजेडी के किसी भी पोस्टर का जवाब नहीं दिया है. ये बिहार के कार्यकर्ताओं ने लालू-राबड़ी के कार्यकाल से त्रस्त होकर पोस्टर का जवाब दिया है."


राजीव रंजन ने आगे कहा, "आरजेडी अपने कार्यकाल में अनंत घोटाले कर तीन पीढ़ियों की संपति को अर्जित करने में जुटी थी. आरजेडी ने मकान के नाम पर गरीब लोगों की जमीन हड़पने का काम किया है."


वहीं आरजेडी नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा, "पोस्टर से काम नहीं चलने वाला है, इस बार नीतीश कुमार की विदाई तय है. चाहे जितना भी पोस्टर लगवा लें."


ये भी पढ़ें


नौकरियों और प्रमोशन में आरक्षण देने के लिए राज्य सरकारें बाध्य नहीं- सुप्रीम कोर्ट

दिल्ली में कल हुई थी 62.59% वोटिंग और पीएम मोदी ने लिखा शी जिनपिंग को पत्र, पढ़ें 5 बड़ी ख़बरें