नई दिल्ली: जेडीयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है. प्रशांत किशोर (पीके) ने तेजस्वी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि आज भी लोगों के लिए उनकी पहचान और उपलब्धि बस इतनी है कि वे लालू यादव के बेटे हैं. इस वजह से ही नीतीश कुमार की सरकार में उन्हें डिप्टी सीएम बनाया गया था. पीके ने कहा कि वे अपने दम पर कुछ करके दिखाए तब पहचान होगी.


प्रशांत किशोर ने ट्वीट किया, ''.@yadavtejashwi आज भी लोगों के लिए आपकी पहचान और उपलब्धि बस इतनी है कि आप लालूजी के लड़के हैं. इसी एक वजह से पिता की अनुपस्थिति में आप RJD के नेता हैं और नीतीशजी की सरकार में DyCM बनाए गए थे. पर सही मायनों में आपकी पहचान तब होगी, जब आप छोटा ही सही पर अपने दम पर कुछ करके दिखाएंगे.''





पीके ने तेजस्वी पर उनके उस बयान के लिए निशाना साधा जिसमें उन्होंने कहा कि एनडीए में शामिल होने के बाद नीतीश कुमार महागठबंधन में शामिल होना चाहते थे. तेजस्वी ने दावा किया कि इसके लिए नीतीश कुमार ने अलग-अलग तरीके अपनाए. दरअसल लालू यादव ने अपनी आने वाली ऑटोबायोग्राफी में ये दावा किया कि नीतीश कुमार वापस महागठबंधन में आना चाहते थे लेकिन उन्होंने मना कर दिया. लालू के इस दावे के बाद जेडीयू और आरजेडी आमने सामने है.


यह भी देखें