प्रयागराज: यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के शहर प्रयागराज में बीजेपी के वरिष्ठ नेता  राजू शुक्ला के घर आधी रात को अज्ञात बदमाशों द्वारा फायरिंग-बमबाजी व तोड़फोड़ किये जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. अज्ञात हमलावरों की यह करतूत घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.राहत की बात यह रही कि इस हमले में किसी को चोट नहीं आई है.


बीजेपी नेता की शिकायत पर प्रयागराज पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर अपनी तफ्तीश शुरू कर है. पुलिस अब सीसीटीवी में कैद तस्वीरों के आधार पर बदमाशों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी की कोशिश में हैं. फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.



प्रयागराज में बीजेपी की प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य और पूर्व पार्षद राजू शुक्ला परिवार के साथ शहर के सलोरी इलाके में रहते हैं. बुधवार रात करीब साढ़े बारह बजे जब सभी लोग घर के अंदर थे, तभी चार से पांच की संख्या में अज्ञात बदमाश उनके दरवाजे पर पहुंचे. बदमाशों ने पहुंचते ही पहले घर के अंदर देसी बम फेंके और इसके बाद फायरिंग की.


बदमाशों ने इसके बाद घर के बाहर खड़ी क्वालिस कार में जमकर तोड़फोड़ की और पथराव भी किया. हमले से कुछ देर पहले ही राजू शुक्ला का बेटा घर आया था. आशंका जताई जा रही है कि बदमाश उसका ही पीछा करते हुए घर तक पहुंचे थे. हमले के बाद से बीजेपी नेता का परिवार दहशत में है. पुलिस का कहना है कि इस मामले में जांच कर सख्त कार्रवाई की जाएगी.