प्रयागराजः पेट्रोल और डीजल की कीमतों में लगातार हो रही बढ़ोत्तरी के खिलाफ विपक्षी पार्टियां अब सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन करने लगी हैं. संगम नगरी प्रयागराज में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भी गुरुवार को इस मुद्दे पर प्रदर्शन किया और कीमतों को लेकर केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. कांग्रेस कार्यकर्ताओं का यह प्रदर्शन शहर के बालसन चौराहे पर हुआ. यहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उपवास पर बैठकर केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.


प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने चार पहिया वाहनों को रस्सियों से खींचकर यह संदेश दिया गया कि अगर पेट्रोल और डीजल के दाम इसी तरह बढ़ते रहे तो आने वाले दिनों में वाहनों को ऐसे हे खींचना पड़ सकता है. प्रदर्शनकारी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा है कि कोरोना की वजह से लोगों की आमदनी वैसे भी ठप है. दूसरी तरफ पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ने से लोगों पर दोहरी मार पड़ रही है.



बता दें कि हाल ही में कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने प्रयागराज में पेट्रोल और डीजल की कीमतों को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि सरकार पूंजीपतियों को फायदा पहुंचा रही है. उन्होंने कहा था है कि एक तरफ कच्चे तेल की कीमत लगातार कम हो रही है तो वहीं दूसरी तरफ लोगों को राहत मिलने के बजाय उनकी जेब पर डाका डाला जा रहा है. यह देश की गरीब जनता को लूटने की एक बड़ी साजिश है, जो सरकार के इशारे पर कुछ खास लोगों को फायदा पहुंचाने के लिए अंजाम दी जा रही है.


यह भी पढ़ें:



कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, बोले- लोगों की जेब पर डाला जा रहा है डाका


यूपी: प्रयागराज के संगम पर नज़र आने वाली तीसरी धारा का रहस्य बरकरार, कोई बता रहा सरस्वती तो कोई ग्रहण का प्रभाव