प्रयागराज: यूपी के प्रयागराज में अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचे आशिक के साथ भीड़ के अनूठे इंसाफ का सनसनीखेज मामला सामने आया है. भीड़ ने तालिबानी सजा देते हुए युवक को पकड़कर न सिर्फ न सिर्फ उसके सिर के बाल मुंडवा दिए, बल्कि चेहरे व शरीर पर कालिख पोतने के बाद पूरी तरह निर्वस्त्र कर उसे गांव में घुमाया. भीड़ में शामिल लोगों ने युवक की जमकर पिटाई की और गले में जूतों की माला डालने के बाद दोनों हाथ पीछे से बांधकर उसका जुलूस भी निकाला.


इस दौरान रास्ते भर लोग उसकी पिटाई करते रहे. युवक के साथ भीड़ की नाइंसाफी का कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक जगह पुलिस भी युवक को नंगा घुमाए जाने के दौरान दिख रही है, लेकिन खाकी वर्दी वाले ने युवक को बचाने की भी कोई कोशिश नहीं की. यह सनसनीखेज मामला प्रयागराज के खीरी इलाके का है.


वीडियो वायरल होने के बाद प्रेमिका के घर वालों ने घर आए युवक के खिलाफ छेड़खानी करने का केस दर्ज करा दिया है. पुलिस अफसरों का कहना है कि वायरल वीडियो की जांच कर भीड़ द्वारा क़ानून हाथ में लेने के मामले में भी उचित कार्रवाई की जाएगी.


मेरठ: LLRM मेडिकल कॉलेज में मुर्दे के कर दिए 10 एक्सरे, दो जूनियर डॉक्टर सस्पेंड


यूपी: बाइक बोट कंपनी का अतिरिक्त निदेशक गिरफ्तार, 10 हजार करोड़ रुपए से ज्यादा की ठगी का खुलासा


यूपी: 'पूर्वांचल एक्सप्रेसवे परियोजना' 2020 तक पूरा करने के निर्देश, सिर्फ साढ़े चार घंटे में किया जा सकेगा लखनऊ से गाजीपुर का सफर