प्रयागराज: लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी बीजेपी इन दिनों यूपी में बूथ लेवल के कार्यकर्ताओं को सम्मानित कर उनकी हौसला अफजाई कर रही है. इसी कड़ी में योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने अपने गृहनगर प्रयागराज के लगभग 5000 कार्यकर्ताओं को फिल्म दिखाकर उन्हें अनूठे अंदाज़ में पार्टी के लिए सक्रिय भूमिका अदा करने की नसीहत दी. मंत्री ने सोमवार को प्रयागराज के एक मॉल के चार सिनेमाहाल बुक कराकर  कार्यकर्ताओं को आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा की फिल्म ''बधाई हो'' दिखाई.




मंत्री नंद गोपाल नंदी ने इस मौके पर सभी कार्यकर्ताओं का गेट पर स्वागत किया और उन्हें अपने परिवार का सदस्य बताकर उनकी हौसला अफजाई करने की कोशिश की. सिनेमाहाल में मंत्री के साथ मुफ्त में फिल्म देखकर बीजेपी कार्यकर्ता खुशी में गदगद नजर आए. बीजेपी कार्यकर्ताओं को यह फिल्म काफी पसंद आई.



प्रयागराज के ही रहने वाले कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने सोमवार को शहर की सिटी नार्थ, साउथ और वेस्ट के तकरीबन पांच हजार कार्यकर्ताओं को बधाई हो फिल्म दिखाई. इस मौके पर उन्होंने कहा कि पार्टी की असली ताकत यह कार्यकर्ता ही हैं. यही कार्यकर्ता उनके जैसे लोगों को नेता बनाते हैं. मंत्री नंदी ने जिन कार्यकर्ताओं को फिल्म दिखाई है, उन्हें वह तीस नवम्बर को शॉपिंग कराने के बाद डिनर पार्टी भी देंगे.



मंत्री द्वारा फिल्म दिखाकर अनूठे अंदाज़ में किये गए अभिनंदन से बीजेपी कार्यकर्ता काफी खुश नजर आए और उन्होंने लोकसभा चुनाव में और जी-जान से जुटने का संकल्प लिया. वैसे योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री नंदी की इस अनूठी पहल से दूसरी पार्टियों के नेताओं पर भी अपने कार्यकर्ताओं को खुश करने का दबाव बढ़ सकता है.