पटना: बिहार में हत्या का एक हिला देने वाला मामला सामने आया है. बिहारशरीफ में एक प्रोफेसर की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. हत्या उस समय की गई जब प्रोफेसर मॉर्निंग वॉक के लिए बाहर गए थे.


प्रोफ़ेसर अरविंद कुमार जैसे ही एलीट होटल के आगे मिल्की पर पहुंचे इसी बीच एक मोटरसाइकिल पर सवार दो अपराधियों ने उन पर धावा बोल दिया और दो गोलियां दाग दी. अपराधी हमला करने के बाद आसानी से भाग निकले.


गंभीर हालत में उन्हें इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल लाया गया लेकिन रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया. बताया जाता है कि वे प्रतिदिन की तरह रविवार को भी मॉर्निंग वॉक के लिए घर से निकले थे और भागन बीघा ओपी अंतर्गत मिल्कीपुर गांव पहुंचे थे. वहीं अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया.


घटना की सूचना पाकर बड़ी संख्या में लोग अस्पताल पहुंचे और पीड़ित परिवार को सांत्वना दिया. मालूम हो कि मृतक एक व्यवसायिक घराने से भी ताल्लुक रखते थे और उनका पूरा परिवार बड़े व्यवसाय से जुड़ा हुआ है.


इस घटना के बाद व्यावसायिक वर्ग में भी खासा रोष व्याप्त है. मृतक बिहारशरीफ के पैरू महतो सोमारी कॉलेज में प्रोफेसर के पद पर कार्यरत थे. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.


यह भी पढ़ें-


SC/ST एक्ट में तुरंत गिरफ्तारी का सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में किया बचाव, कहा- बदलाव का मकसद राजनीतिक लाभ नहीं


महागठबंधन की चर्चाओं के बीच गैर कांग्रेसी नेताओं से मिले आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू


IBPS ने 1599 पदों के लिए जारी किया नोटिफिकेशन, यहां जानें अप्लाई करने से लेकर एग्जाम तक की तारीख