पटना: बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने आरोप लगाया कि नीतीश कुमार की सरकार में 36 घोटाला हुआ है. उन्होंने सुशील मोदी को निशाने पर लेते हुए उनपर सृजन घोटाले में संलिप्त होने का आरोप लगाया. इसके साथ ही राबड़ी देवी ने सुशील मोदी का नार्को टेस्ट कराए जाने की मांग की. उनकी इस मांग पर सुशील मोदी ने कहा कि वो नार्को टेस्ट के लिए तैयार है.


इसके साथ ही राबड़ी देवी ने आरोप लगाया कि सुशील मोदी की संपत्ति तेजी से बढ़ी है. उन्होंने दावा किया कि देश से लेकर विदेश में भी सुशील मोदी की संपत्ति है और इसकी सीबीआई जांच होनी चाहिए. राबड़ी देवी ने यह भी दावा किया कि लोदीपुर ,राजेन्द्र नगर और कंकड़बाग बाईपास इन सभी जगहों पर सुशील मोदी की संपत्ति है. इनका एक मॉल भी बन रहा है.


पूर्व मुख्यमंत्री के आरोप पर सुशील मोदी ने कहा कि वो एक भी संपत्ति के बारे में बता दें तो वो उसे उनके परिवार के नाम करने को तैयार है. सुशील मोदी ने पलटवार करते हुए कहा कि राबड़ी देवी के परिवार में एक भी ऐसा सदस्य नहीं होगा जिसके पास अवैध संपत्ति नहीं होगी. उन्होंने कहा कि जहां तक नार्को टेस्ट का सवाल है तो वे इसेक लिए तैयार हैं.


सुशील मोदी ने कहा, ‘’वो कोर्ट से इसकी अनुमति ले उसके बाद जब चाहे जहां चाहे मैं नार्को टेस्ट के लिए तैयार हूं. चूंकि ये लोग बौखलाए हुए हैं. तेजस्वी पिछले एक महीने से विधानसभा नहीं आएं पता नहीं किस निपटारे में हैं. उनके पिता जेल में है और भाई शिव का रूप धारण कर देवघर चला गया है. जब परिवार में लडाई झगड़ा हो तो ध्यान बाँटने के लिए कुछ तो करेंगे ही.’’