यूपी: रायबरेली में गांधी परिवार के चहेते रहे एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह ने सोनिया गांधी का मजाक उड़ाया. उन्होंने कहा, सोनिया तो ठीक से बोल ही नहीं सकती हैं. रायबरेली को वो क्या समझेंगी जब हमसे ही कहती थीं कि "हाउ आर यू दानेश". वहीं एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह आज अपने समर्थकों के साथ बीजेपी में शामिल ही नहीं हुए बल्कि बीजेपी की परिवर्तन रैली का इंतजाम भी उन्होंने ही देखा.


बीजेपी में शामिल होने के दौरान दिनेश ने गांधी परिवार के कामों पर भी हमला बोला. यहां के इंदिरा गांधी उड्डयन एकेडमी बनाए जाने के बारे में दिनेश ने कहा, "इससे किसी को फायदा नहीं मिला, चाहते तो सैकड़ो पायलट यहाँ से हर साल निकल सकते थे." उन्होंने आगे कहा कि इसे सिर्फ गाँधी परिवार के लिए बनाया गया है जिससे की वो पिकनिक मनाने आ सके. अमेठी और रायबरेली में प्राइवेट कंपनियां है जिसकी बॉस कांग्रेस और प्रियंका है.


खुद एमएलसी बनाए जाने पर दिनेश प्रताप सिंह ने कहा कि कांग्रेस के पास किसी को एमएलसी या जिला पंचायत अध्यक्ष बनाये जाने का दम ही नहीं है. गांधी परिवार के करीबी रहे दिनेश ने यहां तक कहा कि रायबरेली में कांग्रेस का वजूद नहीं है. यहां प्राइवेट कंपनी की तरह सब कुछ हो रहा है, प्रियंका गांधी सब कुछ तय करती हैं. दिनेश सिंह ने कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान प्रियंका गांधी ने मुझसे इस्तीफ़ा लिखा लिया था.