बरेली: लोकसभा चुनाव का काउंटडाउन शुरू होते ही अब रैलियों की तैयारियां भी शुरू हो गई हैं. कांग्रेस ने सभी 80 सीटों पर लोकसभा चुनाव लड़ने की घोषणा की है. ऐसे में कांग्रेसी नेताओं में खुशी की लहर है. पहले यह अंदेशा लगाया जा रहा था कि सपा बसपा और कांग्रेस मिलकर गठबंधन करेंगे ऐसे में तीनों पार्टियों का एक ही प्रत्याशी चुनाव मैदान में होता, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा. कांग्रेस के सभी 80 सीटों पर चुनाव लड़ने की घोषणा होते ही कांग्रेस नेताओं ने चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी हैं.


बरेली में राहुल गांधी की रैली 16 फरवरी को होनी है. राहुल गांधी बरेली मंडल के लिए यहां पर एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. जनसभा के लिए मैदान देखने शुरू हो गए हैं और स्थानीय नेताओं ने इसको लेकर तैयारियां भी शुरू कर दी हैं.


रैली में बरेली समेत बदायूं शाहजहांपुर और पीलीभीत की जनता शामिल होगी. राहुल गांधी की जनसभा को लेकर कांग्रेसियों में जबरदस्त उत्साह है और रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए उन्होंने तैयारियां शुरू कर दी है.


कांग्रेस के बरेली से पूर्व सांसद प्रवीण सिंह ऐरन ने बताया कि जनता जुमलेबाज पार्टी से परेशान है. उन्होंने कहा पीएम मोदी ने जो वादे किए थे उनमें से एक भी वादा पूरा नहीं किया. आज किसान और नौजवान दोनों ही परेशान है और आत्महत्या करने को मजबूर हैं.


उन्होंने कहा कि ऐसे में देश की जनता के पास सिर्फ कांग्रेस ही एक विकल्प बचा है. राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस देशभर में अच्छा प्रदर्शन करेगी. हम तो जिस दिन से चुनाव हारे थे उसी दिन से हमने तैयारियां शुरू कर दी थीं.