नई दिल्ली: बिहार और उत्तरप्रदेश के लोगों के कारण मध्य प्रदेश में स्थानीय लोगों को नौकरी नहीं मिलने बाले मुख्यमंत्री कमलनाथ के कथित बयान पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को कहा कि वह इस बारे में अभी कुछ नहीं जानते हैं और इस बारे में चर्चा करने के बाद जवाब देंगे. गांधी से इस बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "मैं इससे अवगत नहीं हूं. इस पर चर्चा करूंगा और फिर आपको जवाब दूंगा."


खबरों के अनुसार, कमलनाथ ने मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद सोमवार को कहा था कि मध्यप्रदेश में ऐसे उद्योगों को छूट दी जायेगी जिनमें 70 प्रतिशत नौकरी मध्य प्रदेश के लोगों को दी जायेगी. उन्होंने कथित तौर पर कहा था कि बिहार, उत्तर प्रदेश जैसे राज्यों के लोगों के कारण मध्य प्रदेश में स्थानीय लोगों को नौकरी नहीं मिल पाती है.


IPL AUCTION 2019: 1 अरब 6 करोड़ 80 लाख रुपए में नीलाम हुए देश-विदेश के 60 खिलाड़ी, यहां है पूरी लिस्ट


कमलनाथ के बयान पर तीखा प्रहार करते हुए बीजेपी ने कहा कि यह कांग्रेस के दोहरे चरित्र एवं विभाजनकारी चेहरे को दर्शाता है. बीजेपी ने कहा कि बिहार एवं उत्तरप्रदेश के मेहनतकश लोग देश की समृद्धि में योगदान देते हैं. बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने संसद भवन परिसर में से कहा कि कमलनाथ का जन्म तो कानपुर में हुआ है, ऐसे में उन्हें इस तरह के बयान नहीं देने चाहिए.


यह भी देखें: