अमेठी: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में पेट्रोल-डीजल कम कीमतों पर बेचकर, सामानों पर 10 फीसदी की छूट देकर और एक गांव के 87 परिवारों में घरेलू सामानों वितरित कर उनका जन्मदिन मनाया गया. राहुल गांधी मंगलवार को 48 साल के हो गए. पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कहा कि वे चाहते हैं कि उनके ‘‘ सांसद 2019 में प्रधानमंत्री बनें. ’’


गोरखपुर: सीएम योगी आदित्यनाथ ने फहराया सौ फीट ऊंचा तिरंगा


इस मौके पर राहुल के प्रतिनिधि चंद्रकांत चौबे के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मुसाफिरखाना तहसील के गजनपुर दुअरिया गांव में 87 परिवारों में घरेलू सामान वितरित किए. कुछ दिन पहले लगी एक भीषण आग में इन परिवारों के घरों में सामान जल गए थे.


दुबे ने कहा कि अमेठी में कम से कम तीन पेट्रोल पम्पों पर पेट्रोल और डीजल कम कीमतों पर बेचे गए ताकि यह ‘‘ दिखाया जा सके कि राहुल के 2019 में प्रधानमंत्री बनने पर कीमतें नियंत्रित कर ली जाएंगी.’’


उन्होंने कहा कि कुछ व्यावसायियों ने यह कहते हुए 10 फीसदी की छूट के साथ सामान भी बेचे कि राहुल देश के अगले प्रधानमंत्री बने तो कम कीमतें एक सच्चाई होंगी.


यूपी में ही रहेगा पतंजलि मेगा फूड पार्क, भूमि हस्तांतरण को मिली कैबिनेट की मंजूरी


वहीं कानपुर में कार्यकर्ताओं ने धूमधाम से उनका जन्मदिन मनाया. कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाडों की थाप पर डांस किया और केक काटकर जमकर आतिशबाजी की. इस मौके पर बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे, उन्होंने कहा कि आने वाले लोकसभा में हमारे नेता को साथ सामान विचारधारा के लोग जुड़ रहे हैं. इसका परिणाम 2019 के चुनाव में देखने को मिलेगा ,बड़ी तादाद में राहुल गांधी के साथ युवा वर्ग जुड़ रहा है.