लखनऊ: पूर्व सांसद और बाहुबली नेता अतीक अहमद देवरिया जेल में हैं. उन पर आरोप है कि उन्होंने जेल में एक व्यापारी को बुलाकर पीटा. इस खुलासे के बाद जेल में छापेमारी की गई जिसमें सीसीटीवी रिकॉर्डिंग मिटाए जाने के सुबूत मिले हैं. जेल से खाने पीने का सामान भी बरामद हुआ है.


दरअसल लखनऊ के रहने वाले व्यापारी मोहित जायसवाल ने अतीक अहमद पर फर्जी तरीके से 45 करोड़ की जमीन अपने नाम कराने और देवरिया जेल में बुलाकर पीटने का आरोप लगाया है. आरोप है कि अतीक जेल से ही अपनी दबंगई चला रहा है.


कृष्णा नगर थाने में इस बाबत मुकदमा दर्ज किया गया. जेल में छापेमारी की गई तो सीसीटीवी फुटेज मिटाए जाने के सुबूत मिले. साथ ही खाने-पीने का भी सामान मिला. अब उसे किसी और जेल में ट्रांसफर करने की तैयारी की बात सामने आ रही है.


इस मामले में देवरिया जेल के अधीक्षक डीके पांडेय ने कहा कि मोहित जेल में मुलाकात के लिए आए थे और नियम के अनुसार उनकी मुलाकात कराई गई थी. मिलने के बाद उन्होंने मारपीट की कोई शिकायत नहीं की थी.


देवरिया के जिलाधिकारी अमित किशोर ने कहा कि हमने (जिला जज, एसपी और डीएम) जेल में छापा मारा तो सीसीटीवी से छेड़छाड़ की बात मिली है. दो अलग-अलग टीमें मामले की जांच कर रही हैं. बाकी कोई आपत्तिजनक सामान नहीं मिला है.