जयपुर: राजस्थान में चुनाव प्रचार थमने में थोड़ा ही वक्त बचा हुआ है. इससे पहले दोनों ही दलों के प्रमुख नेता ताबड़तोड़ रैलियां कर माहौल को अपने पक्ष में बनाने की जुगत में लगे हुए हैं. इसी क्रम में आज कांग्रेस के कद्दावर नेता और मध्य प्रदेश में कांग्रेस की तरफ से मुख्यमंत्री पद के प्रमुख दावेदारों में शामिल ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राम मंदिर निर्माण को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा. बीजेपी को घेरते हुए सिंधिया ने कहा कि बीजेपी सिंधिया परिवार से सीख सकती है कि मंदिर कैसे बनाया जाता है. हमने बिना लोगों को बांटे देश में 60 मंदिर बनवाए हैं.


जयपुर में राम मंदिर के सवाल पर सिंधिया ने बीजेपी को आड़े हाथ लेते हुए कहा, "मंदिर बनाना सिखना है तो सिंधिया परिवार से सीखे, हमने राजस्थान, मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश और महाराष्ट्र में मंदिर बनाए हैं. लेकिन लोगों का बटने नहीं दिया. इनकी तो एक ही आदत है ठोक-ठोक कर कहते हैं, कसम गीता की मंदिर वहीं बनायेंगे, लेकिन तारीख नहीं बतायेंगे. ये बीजेपी की असलियत है."


गहलोत ने वसुंधरा राजे पर साधा निशाना, बोले- वो रेस्क्यू पर चल रही हैं, उन्हें कोई नहीं बचा सकता

आज पीएम मोदी की जोधपुर में रैली होने जा रही है. इससे पहले पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने भी वसुधंरा राजे पर निशाना साधा. कांग्रेस की तरफ से मुख्यमंत्री पद के प्रमुख दावेदारों में शामिल गहलोत ने कहा कि अब चाहे नरेंद्र मोदी आए या अमित शाह इस सरकार को कोई नहीं बचा सकता. बता दें कि राजस्थान की 200 विधानसभा सीटों के लिए 7 दिसंबर को मतदान होना है. जिनका परिणाम 11 दिसंबर को आएगा.


VIDEO: देखें मंदिर निर्माण को लेकर सिंधिया ने क्या कहा