नई दिल्ली: बीजेपी के बाद कांग्रेस भी प्रदेश में शेखावाटी से चुनावी शंखनाद कर दिया है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गुरुवार को लक्ष्मणगढ़ में सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा. अशोक गहलोत ने उन्हें एक्टर बताया है. उन्होंने कहा कि मोदी जी भी पिछले 5 साल से एक्टिंग ही कर रहे हैं. वे बॉलीवुड जाएंगे तो बहुत कामयाब होंगे.


यहां सीएम के साथ उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट और प्रभारी अविनाश पांडे भी पहुंचें थे. सीएम अशोक गहलोत ने लक्ष्मणगढ़ में कार्यकर्ता सम्मेलन में कहा कि लोकसभा चुनाव की शुरुआत सीकर जिले से हुई है. विधानसभा चुनाव में शेखावटी सिरमोर बना. लोगों ने पूरा साथ निभाया.


अशोक गहलोत ने कहा कि बीजेपी सच्चाई से दूर भागती है और एक्टिंग पर ज्यादा ध्यान देती है. इसके साथ उन्होंने कहा कि बॉलीवुड और हॉलीवुड में आपने देखा होगा कि एक्टर होते हैं. जो पूरी फिल्म में एक्टिंग करते हैं. कैमरे लगे होते हैं. जिसका वास्तविक्ता से कोई संबंध नहीं होता. मोदी जी भी पिछले 5 साल से एक्टिंग ही कर रहे हैं. वे बॉलीवुड जाएंगे तो बहुंत कामयाब होंगे. उन्होंने कहा था ब्लैकमनी लेकर आउंगा. एक रुपए तक नहीं आए. 2 करोड़ लोगों को रोजगार नहीं दिए.


अशोक गहलोत के अलावा उप-मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा कि जिस प्रकार राजस्थान विधानसभा के चुनाव में आपने वसुंधरा सरकार को उखाड़ फेंका ठीक उसी तरह मोदी सरकार का भी आप सफाया कर दें. विधानसभा से बेहतर परिणाम कांग्रेस को मिलेंगे तो देश मजबूत होगा. कांग्रेस पूरी तैयारी के साथ लोकसभा चुनाव जीतने को खड़ी है जनता का आशीर्वाद हमें मिलेगा.


अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव प्रभारी अविनाश पांडे ने कहा कि आज देश की अर्थव्यवस्था के साथ-साथ भाईचारा भी खतरे में पड़ा है.
यह भी देखें