लखनऊ/इटावा: समाजवादी पार्टी (सपा) के महासचिव रामगोपाल यादव ने गुरुवार को पुलवामा हमले को लेकर केंद्र सरकार पर बड़ा हमला बोला. उन्होंने इसे 'साजिश' करार दिया दिया और कहा कि वह अभी खोलकर नहीं कहना चाहते, क्योंकि उसका फायदा नहीं है. सरकार की नीयत ठीक नहीं है. जब सरकार बदलेगी, तब जांच होगी कि यह कैसे होने दिया गया. जांच में बड़े-बड़े लोग फंसेंगे.


रामगोपाल ने इटावा में आयोजित कार्यक्रम में कहा, "सरकार से अर्धसैनिक बल दुखी है. वोट के लिए 45 जवान मार दिए गए. जम्मू-श्रीनगर के बीच रास्ते में वाहनों की चेकिंग नहीं हुई. क्यों नहीं हुई? इतनी भारी मात्रा में आरडीएक्स क्यों जाने दिया गया? जवानों को साधारण बस में भेज दिया गया, ये गहरी साजिश थी."

वहीं दूसरी ओर समाजवादी पार्टी (सपा) के संरक्षक मुलायम सिंह यादव और राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव सैफई में कार्यकर्ताओं के साथ होली मनाने पहुंचे. अखिलेश यादव ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. उन्होंने अपने संबोधन में फिरोजाबाद की सीट जीतने के लिए कड़ी मेहनत करने पर जोर दिया. इस मौके पर सांसद धर्मेद्र यादव, सांसद तेज प्रताप यादव सहित सैकड़ों नेता सैफई में मौजूद रहे.

बीएसपी ने जारी की 20 स्टार प्रचारकों की लिस्ट, मायावती के भतीजे आकाश का नाम तीसरे नंबर पर


सीएम योगी के दावे पर मायावती का निशाना, कहा- यूपी 2 साल दंगा-मुक्त रहा, यह अर्धसत्य है


लोकसभा चुनाव 2019: बीजेपी उम्मीदवारों की लिस्ट जारी, यूपी के मौजूदा 6 सांसदों के टिकट कटे


यूपी: मुलायम सिंह और शिवपाल यादव ने अलग-अलग मंचों पर समर्थकों के साथ खेली होली


यूपी: होली खेल कर लौट रहे बीजेपी विधायक पर हुआ जानलेवा हमला, पैर में लगी गोली


मथुरा: मामूली विवाद में यूपी पुलिस के सिपाही ने की युवक की गोली मार कर हत्या