गोंडा: ढोंगी बाबाओं की करतूतें एक के बाद एक सामने आ रही हैं जिसकी वजह से लोगों का बाबाओं पर से विश्वास उठता जा रहा है. ताजा मामला यूपी के गोंडा का है जहां एक बाबा पर नाबालिग लड़की के साथ दो साल तक रेप करने का इल्जाम लगा है.


पीड़िता के परिजनों ने बताया कि उसकी बुआ उमेश दास महंत के यहां खाना बनाती थी और वही उसे 2 साल पहले बाबा के पास ले गई थी. बुआ की मौत के बाद जब परिवार के लोग बेटी को लेने पहुंचे तो बाबा ने कहा कि यह अपनी बुआ की जगह खाना बना लेगी, आप इसे यहीं रहने दीजिए.


बाबा ने परिवार को आश्वासन दिया कि वह वक्त आने पर उसकी शादी करा देंगे. बाबा पर विश्वास कर परिवार ने अपने बेटी को वहीं छोड़ दिया. आरोप है कि बाबा दो साल तक पीड़िता के साथ रेप करता रहा.



पीड़ित एक रोज अपने घर पहुंची और पूरी बात बताई जिसके बाद परिवार वालों ने पुलिस की शरण ली. गोंडा के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बाबा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच के दौरान जो तथ्य सामने आएंगे उनके अनुसार कार्रवाई की जाएगी.


मठ पर रहने वाले चौकीदार ने बताया कि उमेश दास महाराज वहां हफ्ते में एक-दो बार आते हैं. वो अक्सर अयोध्या में रहते हैं. गोंडा में लगभग 200 बीघा में मठ की जमीन है जिसमें कुछ जमीन पर खेती बाड़ी भी होती है.


अन्य बड़ी खबरें


राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र में दलित युवती की हत्या, रेप की आशंका


जिस नहर में सेल्फी लेते वक्त डूबा था ब्वॉयफ्रेंड, उसी में डूब कर लड़की ने दी जान


जिसे सालों से घर पर रख कर पढ़ाया उसी को रेप कर मार डाला, शव को लगा दी आग


उन्नाव से सामने आया एक और दिल दहला देने वाला मामला, मिली लड़की की लाश


राजस्थान में नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप, आरोपियों ने वारदात का वीडियो किया वायरल