पटनाः बिहार के बाहुबली विधान पार्षद रीतलाल यादव की बेटी की शादी की कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल, रीतलाल यादव ने अपनी बेटी की शादी के लिए जो कार्ड छपवाया है, उसमें उन्होंने अपने गेस्ट से अपील की है कि शादी में आते समय किसी प्रकार का कोई हथियार लेकर न आएं. शादी के कार्ड पर उन्होंने बोल्ड अक्षरों में ये संदेश दिया है कि जो भी व्यक्ति आए, वो किसी भी तरह का हथियार लेकर न आएं. कार्ड पर लिखा गया है कि "हथियार लेकर आना वर्जीत" है.


गौरतलब है कि रीतलाल यादव की बेटी की की शादी 4 फरवरी को होनी है. शादी के कार्ड बांटे जा रहे हैं. शादी रीतलाल यादव के कोथवां गांव स्थित पैतृक निवास से संपन्न होगी.


उम्मीद की जा रही है कि रीतलाल की बेटी की शादी में कई कुख्यात अपराधी भी शामिल हो सकते हैं. ये अपराधी हथियार लेकर ही चलते हैं. हथियार न लेकर चलना इन अपराधियों के शान के खिलाफ है.


रीतलाल को मिला 14 दिनों का प्रोविशनल बेल


विधान पार्षद रीतलाल यादव के वकील ने पटना हाई कोर्ट में याचिका दायर कर बताया था कि उनकी बेटी की शादी है इसलिए उन्हें प्रोविजनल बेल दे दिया जाए. वकील की याचिका पर जस्टिस ने मुहर लगाते हुए उन्हें 14 दिन के लिए बेल दे दिया था.


14 दिनों तक बाहर रहेंगे रीतलाल


हाई कोर्ट के आदेश के बाद विधान पार्षद रीतलाल यादव 25 जनवरी से 9 फरवरी तक बाहर रहेंगे. हाईकोर्ट ने 50 हज़ार के निजी मुचलके पर रीतलाल यादव को रिहाई दी है. उन्हें 10 फरवरी को निचली अदालत में सरेंडर करना है.