पटना: बिहार में अपशब्दों का इस्तेमाल करना और एक दूसरे को गालियां देना राजनीतिक पार्टियों के लिए आम बात हो गई है. आरजेडी के ट्विटर हैंडल से ऐसी ही भाषा की शुरुआत हुई. तेजस्वी यादव की बेरोजगारी हटाओ यात्रा के लिए इस्तेमाल होने वाली बस को लेकर सीएम नीतीश कुमार के मंत्री के आरोपों से तिलमिलाई आरजेडी ने आपत्तिजनक बातें ट्विटर पर लिखकर पोस्ट कर दी.


आरजेडी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर लिखा, ''अब नीतीश के पांच पालतू किस मुद्दे पर भोकेंगे ? बिहार के पत्रकार उन पांच पालतू के नाम जानते हैं. इस ट्वीट के साथ कुत्ते का इमोजी भी लगाया है. साथ ही पत्रकारों को भी लपेट लिया.





आरजेडी के इस ट्वीट का जवाब जेडीयू के प्रवक्ता निखिल मंडल ने दिया. निखिल मंडल ने लिखा, "यह कितना शर्मनाक है कि सैद्धांतिक और बौद्धिक रूप से दिवालिया आरजेडी अब राजनीति विमर्श में कुत्तों का जिक्र कर रही है. ऐसा लगता है कि सड़े हुए आरजेडी के लोग भूल गए कि जब लालू यादव बिहार के सीएम थे तब वो गाय, बैल का चारा खा गए थे.''





निखिल मंडल के समर्थन में जेडीयू के पूर्व प्रवक्ता डॉक्टर अजय आलोक भी आ गए. डॉक्टर अजय आलोक ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर लिखा,''वो कम से कम ये तो जानते हैं कि जेडीयू में जो पालतू हैं वह सभ्य और घरेलू हैं पर आरजेडी में तो पागल कुत्तों की भरमार है. जिन्हें नगरपालिका ढूंढती रहती है.'' निखिल मंडल ने आजेडी के ट्वीट की भाषा और व्याकरण पर भी सवाल उठाए. निखिल मंडल ने तेजस्वी का नाम लिए बगैर मजाक उड़ाया.





ये भी पढ़ें-


सिद्धार्थ शुक्ला ने उठाई बिग बॉस 13 की ट्रॉफी, घर ले गए 40 लाख रुपये


शाहीन बाग में विदेशी फंड से खिलाई जा रही बिरयानी, अशिक्षित महिला-पुरुष कर रहे प्रदर्शन- दिलीप घोष