अमरोहा: राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष चौधरी अजीत सिंह ने बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए पीएम मोदी, सीएम योगी और स्मृति ईरानी पर निशाना साधा. सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को गाय-बछड़ा और स्मृति ईरानी हेल्दी गाय बताया. अजीत सिंह अमरोहा के कुआंखेड़ा गांव में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे.


रैली को संबोधित करते हुए चौधरी अजीत सिंह ने जमकर बीजेपी सरकार और नेताओं को अपना निशाना बनाया. उन्होंने कहा कि बीजेपी ऐसा समझती है कि देश में सारे काम नरेंद्र मोदी ने किए हैं. बाकि सारे लोग बेईमान थे, इनसे ज्यादा ईमानदार कोई नहीं था. अगर ये श्रीलंका चले जाते तो ये कहते की रावण को मैंने मारा था.


तीन राज्यों में हुई बीजेपी की हार पर अजीत सिंह ने कहा कि बीजेपी सिर्फ दंगों की वजह से गांव में जीती है वरना कभी ये गांव में नहीं जीतती. उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी जी अच्छे दिन की बात कर रहे थे. लेकिन केवल मोदी के अच्छे दिन आए हैं, जो दिन में चार बार ड्रेस बदलते हैं.


ऐसा आरोप लगाया जा रहा है कि जनसभा से पहले लोगों को अश्लीलता परोसी गयी. आयोजकों ने लड़कियों से फ़िल्मी गानों पर ठुमके लगवाए. जिसे देखकर जनसभा में मौजूद युवक कुर्सियों पर ही थिरकने को मजबूर हो गए. जब चौधरी अजीत सिंह रैली स्थल पर पहुंचे तो पार्टी नेताओं ने फूल माला पहनाकर उनका जोरदार स्वागत किया.