फिरोज़ाबाद: यूपी के फिरोज़ाबाद में एक आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई. हत्यारों का अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है. चौकी प्रभारी को निलंबित कर दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है. घटना से आरएसएस कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों में आक्रोश है.


फिरोज़ाबाद के नगला करण सिंह इलाके में 38 साल के संघ कार्यकर्ता संदीप की गोली मार कर हत्या कर दी गई. संदीप आरएसएस में पर्यावरण प्रमुख थे. उन्हें एक फोन आया तो वो घर से बाहर निकले. बाहर बाइक पर दो लोग उनका इंतजार कर रहे थे.

बाइक सवारों में से एक ने संदीप के सीने से पिस्टल सटाई और फायर कर दिया. संदीप जमीन पर गिर पड़े और बदमाश बाइक से फरार हो गए. आसपास के लोग उन्हें तत्काल अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

2019 लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी और बीजेपी में से किसका साथ देंगे राजभर


पुलिस भी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गई लेकिन लोगों में नाराजगी थी. बीजेपी विधायक मनीष असीजा समेत सैकडों बीजेपी और संघ के कार्यकर्ता मौके पर जमा हो गए. भीड़ बढ़ने की सूचना पर आईजी जोन भी मौके पर पहुंच गए.

जैसे तैसे लोगों को समझाया गया. देरी से घटनास्थल पर पहुंचने और लापरवाही के चलते चौकी प्रभारी को निलंबित कर दिया गया. फिलहाल पुलिस के हाथ खाली हैं और कई टीमें सुरागों की तलाश में लगी हैं.