एक्ट्रेस, डांसर और सिंगर सपना चौधरी के दीवाने आपको हर जगह मिल जाएंगे. सपना के शोज में अक्सर फैंस की ऐसी दीवानगी नजर आती है कि उन्हें काबू कर पाना पुलिस के लिए बेहद मुश्किल हो जाता है. हाल ही में सपना चौधरी उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक कार्यक्रम में परफॉर्म करने पहुंची थी.


सपना चौधरी को देखने के लिए यहां भारी संख्या में प्रशंसक पहुंचे और जमकर बवाल भी काटा. उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में जिला कृषि , विकास एंव सांस्कृतिक प्रदर्शनी में सपना चौधरी समा बांधने पहुंची थी. ये कार्यक्रम मुरादाबाद के रेलवे स्टेडियम में आयोजित किया गया था. लेकिन जैसे ही सपना चौधरी स्टेज पर पहुंची तो उन्हें देखने आए फैंस बेकाबू हो गए और उन पर काबू पाना पुलिसवालों के लिए चुनौति बनकर उभरा.


सपना चौधरी के कार्यक्रम में भीड़ पुलिस के काबू से बाहर हो गयी जिसे संभालने के लिए कई बार पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा. लेकिन सपना के दीवाने पुलिस के काबू में नहीं आ सके. बड़ी मुश्किल से सपना ने थोड़ी देर फ़िल्मी गानों पर मंच से डांस दिखाया और उसके बाद वो चली गयीं . इस कार्यक्रम की कई वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही हैं. जिनमें सपना अपने डांस से फैंस का दिल जीतती नजर आ रही हैं.









बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब सपना चौधरी के किसी कार्यक्रम में हंगामा हुआ है. इससे पहले भी कई बार ऐसे मामले सामने आए हैं जिनमें सपना के फैंस को काबू कर पाना पुलिस प्रशासन के लिए एक चैलेंज बन जाता है. आपको बता दें कि सपना चौधरी बिग बॉस में नजर आईं थी . इसके बाद वो कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.