सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में फादर्स डे के मौके पर एक बेटी ने पिता को खास तोहफा दिया है. विवेक गुप्ता को उनकी बेटी पूजा गुप्ता ने चांद पर एक एकड़ जमीन गिफ्ट की है. चांद पर मात्र तीन भारतीय लोगों ने जमीन ली हुई है जिसमें फिल्म अभिनेता शाहरुख खान, दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और सहारनपुर के विवेक गुप्ता की बेटी पूजा गुप्ता शामिल हैं.


पार्षद श्रीमती पिंकी गुप्ता की दो लड़कियां हैं और वो बहुत खुश हैं. उन्होंने बताया कि हमने अपनी बेटियों को कभी बेटों से कम नहीं समझा. पिता विवेक गुप्ता ने बताया की इस खुशी को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है. उन्होंने कहा कि मुझे मेरी बेटी पर गर्व है क्योंकि मेरी बेटी ने बेटों से बढ़कर मुझे इतना बड़ा तोहफा दिया है, मैं इस लम्हे को हमेशा याद रखूंगा.


पूजा गुप्ता ने बताया कि वो सहारनपुर की रहने वाली हैं और उनकी शादी जांबिया में हुई है. उन्होंने बताया कि वो यूएसए में एक एड एजेंसी में काम करती हैं और पापा को फादर्स डे पर कुछ अलग गिफ्ट देना चाहती थीं. पूजा का साइंस के प्रति लगाव रहा है और उन्होंने जब देखा कि चांद पर भी जमीन खरीदी जा सकती है तो पापा को एक एकड़ जमीन चांद पर खरीदकर गिफ्ट कर दी. पूजा ने बताया कि उन्होंने इंटरनेशनल लूनर लैंड रजिस्ट्री से जमीन खरीदी थी और अपने पापा को गिफ्ट की है.



जब पूजा से जमीन की कीमत पूछी गई तो उन्होंने बताया कि वो जमीन की कीमत का खुलासा नहीं करना चाहती हैं क्योंकि गिफ्ट के तौर खरीदी हुई चीज की कीमत नहीं होती है. वो अमूल्य होती है. पूजा ने कहा कि मैंने अपने पापा को एक ऐसा गिफ्ट दिया जो हमेशा यादगार रहेगा, उन्होंने यह भी कहा कि माता-पिता को बच्चों में भेदभाव नहीं करना चाहिए क्योंकि आज जो लड़के कर सकते हैं वो लड़कियां भी कर सकती हैं.


यह भी पढ़ें:



उत्तराखंड: बोर्ड की बची हुईं परीक्षाएं आज से शुरू हुईं, कंटेनमेंट जोन के भीतर नहीं होंगे एग्जाम


Uttar Pradesh अनलॉक’ के बावजूद कलाकारों के सामने रोजी रोटी का संकट