नई दिल्लीः बरेली से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा और उनके पति अजितेश की शादी को इलाहबाद हाईकोर्ट ने वैध ठहराया है लेकिन साक्षी और अजितेश की लव स्टोरी दिनों-दिन उलझती जा रही है. पति अजितेश और खुद पर खतरा बताने वाली साक्षी पर आज हमला हो गया. अजितेश ने आरोप लगाया कि इलाहाबाद हाईकोर्ट में सुनवाई के लिए जाने के दौरान कोर्ट परिसर में उन पर हमला हुआ. अजितेश ने एबीपी न्यूज को बताया कि वकीलों ने उनके साथ मारपीट की लेकिन मामले में ट्विस्ट ये भी है कि साक्षी के वकील कह रहे हैं कि मारपीट या हमला नहीं हुआ था.


हालांकि हाई कोर्ट ने साक्षी और अजितेश की शादी को सही ठहराते हुए उन्हें सुरक्षा देने की बात कही, कोर्ट ने कहा कि ये लोकतांत्रिक देश है और यहां हर किसी को अपने हिसाब से किसी से भी शादी करने का अधिकार है. कोर्ट ने ये भी कहा कि साक्षी और अजितेश दो महीने में अपनी शादी का रजिस्ट्रेशन नहीं करा पाते तो कोर्ट का आदेश निरस्त माना जाएगा.


साक्षी के पिता बीजेपी विधायक हैं इसलिए मामला पहले ही राजनीतिक रंग ले चुका है. उधर अब एक व्हाट्सएप चैट से इस लव स्टोरी में नया मोड़ आ गया है. यूपी के फरीदपुर से बीजेपी विधायक श्याम बिहारी के नाम से एक व्हाट्सएप चैट का स्क्रीन शॉट सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. चैट में विकास तिवारी नाम का कोई शख्स विधायक श्याम बिहारी से बात कर रहा है जिसमें वो कहता है कि


'ये सब क्या हो रहा है, आपने तो राजेश जी को पूरी तरह से हिला कर रख दिया.' जवाब में श्याम बिहारी की तरफ से लिखा गया कि अभी आगे देखिए क्या होता है राजेश को. माना जा रहा है कि यहां जिस राजेश का जिक्र हुआ वो साक्षी के पिता हैं. विधायक श्याम बिहारी ने कथित तौर पर उनके बारे में बात करते हुए लिखा कि


''उसको अभी आत्महत्या करना पड़ेगा विकास जी, उसने मेरे से पंगा लेकर बहुत बड़ी गलती की है.' इस पर विकास तिवारी लिखता है कि 'ऐसा मत करिए, दूसरे हिसाब से बदला लीजिए, इज्जत के साथ नहीं'.


इसके बाद श्याम बिहारी विकास तिवारी को धमकाने लगता है और कहता है कि 'विकास तिवारी आना है तो आप सामने से आकर बात करिए, आप मेरा नाम मत लीजिए मैं इस कांड में कोई नहीं हूं' इसके बाद विकास जवाब देता है कि 'आप ही का आदमी, आप ही के सब लोगों ने मुझे ये जानकारी दी है कि आप इस तरह से हरकतें करने में तुले हुए हैं राजेश मिश्रा जी के साथ में'.अगर पूरी तरीके से पता चल गया तो फिर आपकी विधायकगीरी और आप क्या हैं जनता भूल जाएगी.' इसके बाद विधायक श्याम बिहारी कहते हैं कि 'विकास तिवारी तुम बहुत ज्यादा बोलने लगे हो.'


जाहिर है इस पूरी बातचीत को पढ़कर किसी को भी ऐसा लगेगा कि बीजेपी विधायक श्याम बिहारी, साक्षी के पिता और विधायक राजेश मिश्रा को फंसाना चाहता है लेकिन श्याम बिहारी ने एबीपी न्यूज से बातचीत में इस चैट को ही फर्जी बता दिया है.


बीजेपी के विधायक प्रोफेसर श्याम बिहारी ने एबीपी न्यूज से बातचीत में कहा कि आज सुबह मैने जब अपना फेसबुक एकाउंट लॉगिन किया तो किसी विकास तिवारी नाम की फेसबुक आईडी से श्यामबिहारी लाल तथा विकास तिवारी की व्हाटसएप चैटिंग को अभद्र भाषा के साथ फेसबुक वाल पर पोस्ट किया गया था. इस घटना से मेरा दूर दूर तक कोई मतलब नही है. घटना की जानकारी होते ही मैंने कोई देरी नही की और नामजद एफआईआर दर्ज करवा दी. उनका कहना है कि मैं विकास तिवारी को नही जानता हूं न ही उनका मेरे पास कोई कॉन्टेक्ट नम्बर है.


हालांकि श्याम बिहारी मानते हैं कि वो अजितेश को जानते हैं, वो उनका दूर का रिश्तेदार भी है. अब मामले में जब दो बीजेपी विधायकों का नाम आया तो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी सक्रिय हो गए हैं. सीएम ने स्थानीय नेताओं और अधिकारियों से रिपोर्ट मांगी है कि कहीं इस घटना के पीछे कोई राजनीतिक साजिश तो नहीं है. फिलहाल हाई कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस साक्षी और अजितेश को अज्ञात स्थान पर ले गयी है.


मोदी विरोध के बहाने राज ठाकरे को मिलेगी कांग्रेस-एनसीपी गठबंधन में एंट्री?


अमित शाह उंगली दिखाकर डरा रहे थे, वो सिर्फ गृह मंत्री हैं, कोई खुदा नहीं-असदुद्दीन ओवैसी


SP सांसद और पूर्व पीएम चंद्रशेखर के बेटे ने राज्यसभा से दिया इस्तीफा, बीजेपी में हो सकते हैं शामिल


कर्नाटक: 18 जुलाई को कुमारस्वामी साबित करेंगे बहुमत, 17 विधायकों के पाला बदलने से संकट में सरकार