प्रयागराज : बुलंदशहर की घटना को लेकर फिल्म अभिनेता नसीरुद्दीन शाह के बयान पर बीजेपी के फायरब्रांड सांसद साक्षी महाराज ने भी तीखी प्रतिक्रिया जताई है. साक्षी महाराज ने नसीरुद्दीन शाह के बयान की निंदा करते हुए इसे सियासत से प्रेरित बताया है. साक्षी महाराज का कहना है कि लोकसभा चुनाव से पहले इस तरह का बयान देकर शाह ने समाज में ज़हर घोलने का काम किया है. अपने इस बयान के लिए उन्हें पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए. उन्होंने सवाल उठाया है कि जब देश में दंगे होते थे और आए दिन आतंकी हमले होते थे, तब नसीरुद्दीन शाह को डर नहीं लगता था, लेकिन जब देश में अमन -चैन है तो उन्हें डर लग रहा है.


साक्षी महाराज के मुताबिक़ अगर नसीरुद्दीन शाह को इस माहौल में भी डर लग रहा है तो फिर उन्हें यह जगह छोड़कर ऐसी जगह बस जाना चाहिए, जहां वह निडर होकर रह सकते हों.


साक्षी महाराज के मुताबिक़ फिल्म एक्टर ने चुनाव से पहले सिर्फ सरकार को बदनाम करने के लिए इस तरह का बयान दिया है, जो पूरी तरह निंदनीय है. उन्होंने सवाल उठाया है कि अगर इंस्पेक्टर की मौत दुखद है तो साथ ही गाय का मरना भी उतना ही दुखद है. उनके मुताबिक़ पाकिस्तान से लौटकर आए हामिद अंसारी जैसे मुस्लिमों से भारत में रहने के सुख के बारे में पूछना चाहिए. साक्षी महाराज ने साफ़ तौर पर कहा है कि लोकसभा चुनाव को देखते हुए पूर्वाग्रह से ग्रसित होकर नसीरुद्दीन ने यह बयान दिया है.