नई दिल्ली: अखिलेश पर मुलायम कठोर हो गए हैं. यूपी में सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी में चुनाव से पहले मचे बवाल के थमने के आसार नहीं हैं. कल अखिलेश गुट ने विधायकों सांसदों के समर्थन के हलफनामे चुनाव आयोग को सौंपे तो आज मुलायम भी दिल्ली आ रहे हैं और आयोग जाकर अखिलेश को जवाब दे सकते हैं.


205 MLA, 56 MLC और 15 MP की लिस्ट के साथ रामगोपाल ने EC में ठोका 'साइकिल' पर दावा

मुलायम  मुख्यमंत्री बेटे अखिलेश को जवाब देने के लिए दिल्ली पहुंच रहे हैं और मुलायम के साथ उनके भाई और अखिलेश सरकार के मंत्री शिवपाल  होंगे.अखिलेश और शिवपाल की तनातनी हाल में चर्चा में रही है.


मुलायम और शिवपाल कल चुनाव आयोग पहुंच कर अखिलेश खेमे के उन हलफनामों का जवाब दे सकते हैं, जिसमें पार्टी के 90 फीसद विधायकों, सांसदों और एमएलसी के साथ होने का दावा किया गया था.


मुलायम के चचेरे भाई रामगोपाल यादव कल सात कार्टन में डेढ़ लाख पन्नों के दस्तावेज लेकर आयोग पहुंचे थे. चुनाव आयोग ने दोनों पक्षों से सारे दस्तावेज कल तक देने के लिए कह रखा है. इससे पहले मुलायम ने चुनाव आयोग को चिट्टी लिखकर चुनाव चिन्ह साइकिल पर दावा ठोका था.


मुलायम ने पार्टी के उस अधिवेशन को भी गलत कहा था जिसमें अखिलेश यादव को पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बना दिया गया था. दोनों पक्ष को खुद को असली एसपी बता रहे हैं और ये सब तब हो रहा है जब सिर पर चुनाव है. अखिलेश-मुलायम में सुलह-समझौते के कोई आसार नहीं है और दिल्ली तक पहुंचे घर के झगड़े से यूपी की सत्ता छिनने तक की नौबत आ सकती है.