लखनऊ: उत्तर प्रदेश में चुनावी बिगुल बज चुका है. तकरीबन दो हफ्ते बाद पहले चरण का मतदान होना है. इससे पहले यूपी के सीएम और एसपी सुप्रीमो अखिलेश यादव ने चुनाव प्रचार में भी चाचा शिवपाल यादव को किनारे कर दिया है. आपको बता दें कि पार्टी के स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शिवपाल का नाम नहीं है.


समाजवादी पार्टी ने जारी की 18 स्टार प्रचारकों की लिस्ट


यूपी की जंग जीतने के लिए भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के बाद प्रदेश में प्रदेश में सत्तारुढ़ समाजवादी पार्टी ने भी अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी है. एसपी के 18 स्टार प्रचारकों में मुलायम और अखिलेश के साथ-साथ रामगोपाल का नाम तो है लेकिन शिवपाल को इसमें शामिल नहीं किया गया है.


शिवपाल के लिए तगड़ा झटका


समाजवादी पार्टी में पिछले दिनों मचे घमासान के बीच जहां एसपी सुप्रीमो अखिलेश ने अपने चाचा शिवपाल यादव को यूपी के प्रदेश अध्यक्ष पद से हटाकर झटका दिया था तो वहीं आज पार्टी के स्टार प्रचारकों में नाम ना होना शिवपाल के लिए तगड़ा झटका माना जा रहा है.


स्टार प्रचारकों में रामगोपाल यादव और जया बच्चन का नाम


आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी के स्टार प्रचारकों की लिस्ट में पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव, राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव, उपाध्यक्ष किरनमय नंदा समेत प्रोफेसर रामगोपाल यादव, नरेश अग्रवाल, सुरेंद्र नागर और जया बच्चन का नाम तो शामिल है लेकिन इस लिस्ट में पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव का नाम नहीं है.