संभल:  भारत में लोकतंत्र है मतलब लोगों को अपनी पसंद का जनप्रतिनिधि चुनने का पूरा अधिकार है. लेकिन लगता है बीजेपी नेताओं को लोकतंत्र में लोगों को मिली ये आजादी रास नहीं आ रही है. दरअसल उत्तर प्रदेश के संभल में बीजेपी नेता का एक दिव्यांग युवक को डंडे से पीटने का वीडियो वायरल हुआ है. दिव्यांग युवक अखिलेश यादव को वोट देने को कह रहा था, जिस पर बीजेपी नेता डंडे से युवक का मुंह बंद करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो संभल के एसडीएम दफ्तर के सामने का है, युवक को पीट रहे बीजेपी नेता को जब एक पत्रकार ने रोकने की कोशिश की तो नेता पत्रकार से ही भिड़ गये. ये घटना रविवार की है.


बीजेपी नेता का नाम मोहम्मद मिया है जो संभल के असमोली के रहने वाले हैं. विकलांग युवक का नाम मुकेश है जो संभल के चंदौसी का रहने वाला बताया जा रहा है. पुलिस के मुताबिक युवक शराब के नशे में था जिसे एसडीएम ऑफ़िस से हिरासत में लेकर शांति भंग की धारा 151 के तहत चलान किया गया था.

बीजेपी नेता का कहना है की युवक प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को गाली दे रहा था इसलिए उन्होंने उसी के डंडे से उसे चुप कराया लेकिन  साफ़ दिखाई दे रहा है की किस तरह बीजेपी नेता दिव्यांग के मुंह में डंडा डालने की कोशिश कर रहे हैं.

मौके पर जब एक स्थानीय पत्रकार ने बीजेपी नेता को रोकने की कोशिश की तो वो पत्रकार से ही भिड़ गये. बीजेपी नेता के दबाव में पुलिस ने युवक के खिलाफ ही कार्यवाही कर दी. अब बीजेपी नेता की दबंगई का ये वीडियो सोशल मीडिया में तेज़ी से वायरल हो रहा है.