संभल : संभल पुलिस ने कोतवाली इलाके के ग्राम कासमपुर के जंगलों से लूटपाट, गैंगस्टर एक्ट और किडनैपिंग के मामलों में वांछित चल रहे बदमाश को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया. सोमवार की रात पुलिस वांछित बदमाशों की धर पकड़ के लिए अभियान चला रही थी तभी चैकिंग के दौरान दो मोटर साइकिल सवारों को रोकना चाहा तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी और मौके से फरार हो गए.


पुलिस टीम ने फरार बदमाशों का पीछा किया तो बदमाशों की मोटर साइकिल फिसल कर गिर गई. खुद को गिरा देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी.


दोनों तरफ से हुई फायरिंग में यूनुस नाम के बदमाश की टांग में पुलिस की गोली लग गई जिससे यूनुस घायल हो गया. पकड़े गए बदमाश का दूसरा साथी भागने में कामयाब रहा पुलिस ने घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. पकड़े गए बदमाश के पास से एक तमंचा और एक चोरी की मोटरसाइकिल बरामद हुई है.


इस मामले में एएसपी संभल ने बताया की ये पुलिस की बड़ी कामयाबी है. पकड़ा गया बदमाश 15 हज़ार का इनामी है इसके ऊपर लगभग 2 दर्जन मुकदमे दर्ज़ हैं. घटना में एक सिपाही और एक दरोगा भी घायल बताए जा रहे हैं. फरार हुए बदमाश की तलाश में पुलिस लगातार कॉम्बिंग कर रही है.