गोरखपुर: तेरी आंखों का यो काजल, मनें करे रे गोरी घायल" गाने से फेमस हुई बिग बॉस फेम हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी का गोरखपुर में एक जुलाई को होने वाला शो बारिश की वजह से कैंसिल हो गया है. प्रशंसक उनके शो को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. लेकिन अब उन्हें कुछ दिन और इंतजार करना होगा.


सपना चौधरी ने एक वीडियो मौसेज के जरिए गोरखपुर में एक जुलाई को चम्पा देवी पार्क तारामंडल में शो की जानकारी देते हुए सभी को आने की बात कही थी. शहर के लोग भी एक जुलाई की तारीख का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.


पूरे शहर में पोस्टर लगाए गए हैं. पोस्टर में भी सपना चौधरी के शो के बारे में बताया गया है. SCOT प्रोटेक्शन सर्विस प्राइवेट लिमिटेड की ओर से आयोजित इस कार्यक्रम में काफी भीड़ होने की संभावना को देखते हुए पुलिस और प्रशासन ने बाजी चाक-चौबंद व्यवस्था की थी. लेकिन, दो दिन पहले हुई मूसलाधार बारिश की वजह से मैदान में पानी भर गया.


ऐसे में जब आज आयोजकों की टीम वहां पर सेटअप लगाने के लिए मौके पर पहुंची, तो वहां पर पानी भरा हुआ था. किसी तरह पानी निकालने की कोशिश भी की गई. लेकिन, लोगों की सुरक्षा को देखते हुए फिलहाल कार्यक्रम को कैंसिल कर दिया गया है. अब ये कार्यक्रम 13 जुलाई को शहर के सैयद मोदी रेलवे स्टेडियम में होगा.


सैयद मोदी रेलवे स्टेडियम में होने वाले इस कार्यक्रम में भीड़ को नियंत्रित करने के लिए प्रशासन को भी पुख्ता व्यवस्था करनी होगी. क्योंकि जिस तरह से लोगों को इस शो का इंतजार है उससे ये साफ है कि पुलिस को भीड़ को काबू करना मुश्किल होगा.