बहराइच: मोदी सरकार की बीजेपी सांसद साध्वी सावित्री बाई फुले इन दिनों खुद की सरकार के खिलाफ बागी सुर और अपने बयानों को लेकर काफी चर्चा में हैं. हाल ही में साध्वी द्वारा जिन्ना प्रकरण पर दिए गए बयान को जब केशव मौर्या ने बीजेपी की नीत से हटकर बताया तो सावित्री बाई फुले और आगबबूला हो गयीं. केशव मौर्या पर पलटवार करते हुए बहराइच में सांसद ने कहा की आज देश प्रदेश में अराजकता का माहौल है पूरा भारत जल रहा है पूरा उत्तर प्रदेश जल रहा है हाहाकार मचा हुआ है. इसकी किसी को चिंता नहीं है बस खाली सावित्री बाई फुले बहुजन समाज की आवाज को उठा रही हैं तो उसे दबाने की कार्यवाही की जा रही है.


फुले ने कहा- बहुजन समाज के साथ जो अन्याय हो रहा है इससे समझौता कतई नहीं करेंगे


मैं बहुजन समाज के हित की लड़ाई लड़ रही हूं उनके सुख की लड़ाई लड़ रही हूं. ये गौतम बुद्ध और बाबा साहब अंबेडकर का आंदोलन है जिस कारवां को हमने बढ़ाने का काम किया है और उसे आखिरी दम तक पहुंचाने का काम करुंगी चाहे जिस परिस्थियों का सामना करना पड़ेगा हम उसके लिए तैयार हैं लेकिन भारत के संविधान,आरक्षण,और बहुजन समाज के साथ जो अन्याय हो रहा है इससे समझौता कतई नहीं करेंगे.


सांसद सावित्री बाई फुले ने मोहम्मद अली जिन्ना को महापुरुष बताया था


बता दें कि बीजेपी सांसद सावित्री बाई फुले ने मोहम्मद अली जिन्ना को महापुरुष बताया था. जिसके बाद यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सावित्री बाई फुले के इस बयान पर गहरी नाराज़गी जताते हुए इसे पार्टी विरोधी बयान करार दिया था.


केशव मौर्य ने कहा था, जिन्ना पर दिया गया सावित्री बाई का बयान पूरी तरह गलत है


केशव मौर्य ने कहा था कि जिन्ना पर दिया गया सावित्री बाई का बयान पूरी तरह गलत है और यह बीजेपी की विचारधारा से कतई मेल नहीं खाता है. केशव के मुताबिक़ उनकी इस बयानबाजी को काफी गंभीरता से लिया गया है और पार्टी स्तर पर जल्द ही उनके बारे में उचित फैसला लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि पार्टी को अब सावत्री बाई फुले के बारे में विचार करना होगा. केशव ने कहा था कि सांसद सावित्री ने जो बयान दिया है वह कतई स्वीकार करने लायक नहीं है.