पटनाः बिहार में एक बार फिर से शेल्टर होम कांड सुर्खियों में आ गया है. घटना मोकामा की है जहां एक अस्पताल द्वारा संचालित बालिका सुधार गृह से सात लड़कियां गायब हो गई. इन सात लड़कियों में से पांच लड़कियां मुजफ्फरपुर शेल्टर होम से यहां लाई गई थीं. ये सभी लड़कियां पिछले चार-पांच महीने से यहां रह रही थीं. मामला सामने आने के बाद पूर्व उपमुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर करारा हमला बोला है.


मामले की जानकारी मिलते ही प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया. तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीट में दावा किया है कि ये सभी लड़कियां मुजफ्फरपुर शेल्टर होम की गवाह थी और इन्हें मुजफ्फरपुर शेल्टर होम से मोकामा शेल्टर होम में रखा गया था.





तेजस्वी यादव ने एक खबर को ट्वीट करते हुए कहा, ''मुजफ्फरपुर शेल्टर होम की गवाह बची 7 बच्चियों को भी गायब किया गया. सत्ता के शीर्ष पर बैठे किस शख्स को बचाने की साजिश हो रही है? पीड़ित बच्चियां अभी भी क्यों सुरक्षित नहीं है? SC की मॉनिटरिंग के बावजूद ये दुस्साहस कौन कर रहा है? सीएम को किस बात का डर है?''





लड़कियों की बरामदगी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. लेकिन, अभी तक पुलिस को सफलता नहीं मिली है. पटना के जिलाधिकारी कुमार रवि ने बताया कि गायब लड़कियों के बारे में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. हम लड़कियों का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं.

पटना: 3 मार्च को एनडीए की रैली में पीएम मोदी होंगे शरीक, नीतीश-पासवान-सुशील मोदी जुटाएंगे भीड़ 


यूपी: पुलवामा हमले को लेकर हुए सवाल पर भावुक हुए सीएम योगी, मंच पर ही आंखों से छलके आंसू