शाहजहांपुर: उन्नाव कथित बलात्कार काण्ड के बाद अब शाहजहांपुर में एक महिला ने एक बीजेपी विधायक के बेटे पर बलात्कार का आरोप लगाया है. हालांकि विधायक ने इल्जाम को बेबुनियाद बताते हुए इसे अपने खिलाफ साजिश करार दिया है.पुलिस सूत्रों के अनुसार तिलहर क्षेत्र से बीजेपी विधायक रोशनलाल वर्मा के बेटे मनोज वर्मा पर निगोही थाना इलाके की रहने वाली एक महिला ने वर्ष 2011 में उसके साथ बलात्कार और मारपीट करने का आरोप लगाया है.


सात मई को कलेक्ट्रेट में धरने पर बैठी थी पीड़िता


उसका इल्जाम है कि 24 फरवरी 2011 को स्कूल से लौटते समय पुल के पास एक गाड़ी में बैठे तीन लोगों ने उसका अपहरण कर लिया. गाड़ी में चालक के अलावा विधायक रोशनलाल और उनका बेटा मनोज भी था. आरोप है कि मनोज ने उसके साथ बलात्कार किया.इस बात को लेकर महिला गत सात मई को कलेक्ट्रेट में धरने पर बैठी थी. उसने कहा था कि अगर आरोपी को जेल नहीं भेजा गया, तो वह वहीं आत्महत्या कर लेगी. बहरहाल, प्रशासन ने उस महिला को न्याय का भरोसा दिलाकर आज धरना खत्म करा दिया.


विधायक ने कहा- एसपी नेताओं के दबाव में उनकी छवि खराब की जा रही है


इस बीच, विधायक रोशनलाल ने संवाददाता सम्मेलन कर इस मामले पर सफाई दी है. उन्होंने आरोप लगाया कि एसपी नेताओं के दबाव में उनकी छवि खराब की जा रही है. यह उनके खिलाफ षड्यंत्र है.विधायक ने कहा कि 23 नवम्बर 2016 को तत्कालीन एसपी सरकार के कार्यकाल में मामले की जांच कर रही सीबीसीआईडी ने जांच के बाद दाखिल अंतिम रिपोर्ट में प्रकरण को फर्जी पाया था.


इसके अलावा महिला ने पुलिस को दिए गये बयान में भी कहा था कि उसका ना तो अपहरण हुआ था और ना ही बलात्कार. एसपी के लोगों के दबाव में उसने विधायक और उसके बेटे के खिलाफ शिकायत की थी.


आत्महत्या करने की धमकी दे रही है पीड़िता


रोशनलाल ने यह भी कहा कि आरोप लगाने वाली महिला ने 15 मई 2015 को एसपी नेताओं के नाम उजागर करते हुए सीबीसीआईडी महानिदेशक को एक शपथ पत्र भी दिया था. इसी बीच, विधायक द्वारा संवाददाता सम्मेलन किए जाने की खबर मिलने पर महिला उस होटल की सीढ़ियों पर बैठ गई और आत्महत्या करने की धमकी देने लगी. आनन-फानन में पहुंची पुलिस ने महिला को समझा-बुझाकर उसके घर भेज दिया है.