सिद्धार्थनगरः सिद्धार्थनगर में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर एक युवक को पत्‍नी का संबंध बनाने से मना करना इतना नागवार गुजरा कि उसने पत्‍नी की गला दबाकर हत्‍या कर दी. उसके बाद उसने गुस्‍से में अपना प्राइवेट पार्ट काट दिया. उसे गंभीर हालत में अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.


सिद्धार्थनगर के पथरा क्षेत्र के ककरापोखर गांव में शनिवार को तड़के युवक ने पत्‍नी की गला दबाकर हत्‍या कर दी. इसके बाद उसने अपना प्राइवेट पार्ट काट लिया. युवक को गंभीर हालत में इलाज के लिए बीआरडी मेडिकल कालेज गोरखपुर में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने मृतका के पिता अमीरुल्‍लाह की तहरीर पर आरोपी दामाद के खिलाफ हत्‍या का केस दर्ज कर लिया है.


ककरापोखर गांव में शनिवार को तड़के ये घटना घटी. यहां रहने वाले अनवारुल हसन (24 वर्ष) की शादी 10 माह पूर्व पड़ोस में रहने वाले चाचा अमीरुल्‍लाह की बेटी मेहनाज (21 वर्ष) से हुई थी. मृतका की मां का आरोप है कि शादी के बाद से ही दोनों के बीच अनबन चल रही थी. शुक्रवार की रात पति-प‍त्‍नी नए मकान पर सो रहे थे. परिवार के अन्‍य सदस्‍य पुराने मकान में थे. शनिवार सुबह पांच बजे के आसपास मेहनाज की मां नए मकान की ओर गई तो वहां का दरवाजा खुला हुआ था.


मेहनाज की मां ने अंदर जाकर झांका तो वो सन्‍न रह गई. कमरे में मेहनाज की लाश पड़ी हुई थी. दामाद खून से लतपथ वहीं बैठा हुआ था. जमीन पर भी खून पसरा हुआ था. मेहनाज की मां ने घटना की जानकारी घर के अन्‍य सदस्‍यों को दी. मेहनाज के पिता ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस को पूछताछ में अनवारुल ने घटना के बारे में विस्‍तार से बताया. पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर बीआरडी मेडिकल कालेज में इलाज के लिए भेज दिया है.

सिद्धार्थनगर जिले के एसपी धर्मवीर सिंह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 498 ए, 304 बी और 3/4 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने लाश को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना की जांच-पड़ताल की जा रही है.


यूपी: बाराबंकी में बीजेपी नेता की पत्नी की हत्या, लूटपाट करने आए बदमाशों ने मारी गोली


यूपी: पिकप भवन में लगी आग साजिश का हिस्सा, मिले हैं सबूत


यूपी: लखनऊ, आसपास के क्षेत्रों में दिनभर हुई बारिश से पारा लुढ़का, तीन-चार दिन ऐसा ही रहेगा मौसम