बुलंदशहर: यूपी के बुलंदशहर में पुलिस की गाड़ी में तोड़फोड़ करने के 6 आरोपी कांवड़ियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. इसमें मुख्य आरोपी पप्पू भी शामिल है. बता दें कि गुरुवार को कावड़ियों की एक टोली ने पुलिस जीप में तोड़फोड़ मचाई थी.


एक कावड़िए ने पुरानी रंजिश में अपने साथी कावड़ियों के साथ मिलकर एक युवक की पिटाई कर दी थी और मौके पर पहुंची यूपी डायल 100 की पुलिस जीप को भी निशाना बनाया था. तोड़फोड़ और बवाल का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने 10 बलवाईयों को नामजद और 50 अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया था.





ये घटना बुलन्दशहर के नरसैना ज्ञतना क्षेत्र की है. यूपी डायल100 पुलिस जीप में ये कावड़िए सिर्फ इसीलिए तोड़फोड़ की थी क्योंकि पुलिस उनके एक साथी को पकड़ने का प्रयास कर रही थी. दरअसल बुलन्दशहर के गांव किनौना निवासी पप्पू बिजली के मीटर लगाने का काम करता है. पप्पू का किसी शख्स से मीटर लगाने को लेकर विवाद हो गया था. विवाद के बाद उस शख्स ने बहन के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए नरसैना थाने में पप्पू के खिलाफ थाने तहरीर दी थी.


पप्पू कावंड़ यात्रा में शामिल था. उसने अपने साथी कावड़ियों के साथ मिलकर उस शख्स की पिटाई कर दी जिसने उसके खिलाफ तहरीर दी थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने पप्पू को पकड़ना चाहा, तो पप्पू के साथी कावड़िए उग्र हो गए और पुलिस जीप में तोड़फोड़ की.