सिद्धार्थनगर: यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार महिला सुरक्षा के कई दावे कर रही है लेकिन महिलाओं और लड़कियों के खिलाफ अपराध थमता दिखाई नहीं दे रहा है. ताजा मामला सिद्धार्थनगर जिले का है जहां एक छह की बच्ची के साथ दरिंदगी की वारदात सामने आई है. बताया जा रहा है कि बच्ची पड़ोस में बारात देखने गई थी जहां एक शख्स ने उसके साथ दुष्कर्म किया.


पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह ने बताया कि चिल्हिया थाना क्षेत्र के एक गांव में एक लड़की बारात देखने के लिए पड़ोस में गयी थी. वहां एक युवक ने उसे टॉफी देने के बहाने से बुलाकर उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया. काफी खोजबीन करने के बाद वह बच्ची एक झाड़ी में बेहोश पायी गयी.


सिंह ने बताया कि इस मामले में जितेन्द्र नाम के एक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. वह इससे पहले भी इस तरह की कई वारदात कर चुका है.


बता दें कि पिछले कुछ दिनों में बच्चियों से बलात्कार के कई मामले सामने आए हैं. जम्मू के कठुआ में एक आठ साल की बच्ची से रेप करने का मामला सामने आया, जिसे लेकर देश में कई जगह विरोध प्रदर्शन हुए और आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की गई. वहीं सूरत में 11 साल की बच्ची के साथ 8 दिन तक रेप करने और हत्या करने का मामला सामने आया. पुलिस को मिले बच्ची के शव पर चोट के 80 निशान थे.