पटना: बिहार के पटना जिले के नेउरा सहायक थाना क्षेत्र में बुधवार को तड़के अपने पिता की पेंशन में से हिस्सा नहीं मिलने से नाराज एक पुत्र ने अपने पिता और मां की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस के अनुसार, बेचु टोला निवासी मुनारिका यादव को रेलवे से रिटायर होने के बाद 22 लाख रुपये विभाग की तरफ से दिए गए थे. इसमें से उन्होंने अपने दोनों बेटे रमेश और अवधेश को बराबर पैसे देकर कुछ पैसे अपने लिए रख लिए.


मुनारिक इन दिनों अपने बड़े बेटे रमेश के साथ रहते थे और उनके बच्चों की पढ़ाई पर अपना पैसा खर्च करते थे. इस बात से अवधेश नाराज रहता था और बराबर अपने पिता से और रुपयों की मांग करता था.


पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि अवधेश सुबह रमेश के घर पहुंचा और अपने पिता से फिर अपने हिस्से के रुपयों की मांग की. आरोप है कि पैसे देने से इंकार किए जाने पर अवधेश ने अपने पिता और मां को गोली मार दी, जिससे घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गई.


उन्होंने बताया कि रमेश के बयान पर नेउरा सहायक थाना में हत्या की एक एफआईआर दर्ज कर ली गई है, जिसमें अवधेश को नामजद आरोपी बनाया गया है. घटना के बाद से आरोपी फरार है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.