नई दिल्ली: आमिर खान के साथ दगंल में नजर आने वाली एक्ट्रेस जायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने के एलान के बाद इस मुद्दे पर अनेक लोग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कुछ जायरा के फैसले को सही तो कुछ इसे उनका निजी फैसला बता रहे हैं. इसी कड़ी में समाजवादी पार्टी (एसपी) सांसद एसटी हसन ने जायरा वसीम के फैसले को सही बताते हुए आपत्तिजनक टिप्पणी की है. उन्होंने कहा कि अल्लाह की नजरों में जिस्म की नुमाइश करना गलत है.


एसपी सांसद एसटी हसन यहीं नहीं रुके और उन्होंने कहा कि नाचने-गाने वाली महिलाएं तवायफ होती हैं. जायरा के फैसले पर कांग्रेस नेता राज बब्बर ने भी टिप्पणी की है. उन्होंने कहा कि वह जायरा का नाम नहीं जानते हैं. उनका इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला निजी है.


बता दें कि जायरा वसीम ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट लिखकर इंडस्ट्री छोड़ने की घोषणा की है. उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा कि वह अपने काम से खुश नहीं हैं क्योंकि यह उनकी आस्था और धर्म के रास्ते में आ रहा है. 'दंगल' फिल्म में अपने दमदार अभिनय से लोकप्रिय हुई जायरा ने सोशल मीडिया पर विस्तार से लिखे एक पोस्ट में कहा कि उन्हें महसूस हुआ कि “भले ही मैं यहां पूरी तरह से फिट हो जाऊं, लेकिन मैं इस जगह के लिए नहीं बनी हूं.”


जायरा वसीम पर भड़कीं रवीना टंडन, कहा- दो फिल्म करने वालों के इंडस्ट्री छोड़ने से कोई फर्क नहीं पड़ता, अच्छा होता अगर सम्मान के साथ छोड़तीं


#ZairaWasim: धर्म को वजह बताने पर छिड़ी बहस, किसी ने कहा बेवकूफी भरा फैसला, तो कोई कर रहा सपोर्ट, जानें किसने क्या कहा


जायरा के अभिनय छोड़ने पर शाह फैसल बोले, उनके फैसले के सम्मान के अलावा कोई और विकल्प नहीं