मैनपुरी: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को कहा कि वह राष्ट्रीय जनता दल के मुखिया लालू यादव द्वारा पटना में 27 अगस्त को आयोजित रैली में शामिल होंगे. उन्होंने कहा कि बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती भी रैली में शामिल होंगी.


समाजवादी पार्टी और बीएसपी के साथ आने की संभावना


अखिलेश से जब पूछा गया समाजवादी पार्टी और बीएसपी के साथ आने की संभावना के बारे में पूछा गया ‘‘मैं 27 अगस्त को लालू प्रसाद की बिहार में आयोजित रैली में शामिल होउंगा. तभी कोई घोषणा होगी.’’

हालांकि बीएसपी या मायावती की तरफ से ऐसी कोई खबर नही है कि वह रैली में शामिल होंगी या नहीं. वैसे राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू ने विरोधी पार्टियों के प्रमुख नेताओं को इस रैली में आमंत्रित किया है.


क्या जांच ही करती रहेंगी योगी सरकार ?


अखिलेश से पूछा गया कि समाजवादी पार्टी के कार्यकाल में बने एक्सप्रेस वे और रिवर फ्रंट परियोजनाओं की योगी आदित्यनाथ सरकार ने जांच का फैसला किया है इस पर उन्होंने कहा ‘‘यह सरकार क्या जांच ही करती रहेंगी कि कोई काम भी करके दिखायेगी. सरकार काम भी करके दिखाये.’’

आपको बता दें कि एसपी सुप्रीमो अखिलेश यादव बुधवार को यूपी के मैनपुरी में एसपी नेता और पूर्व एमएलसी सुभाष यादव की पत्नी के निधन पर शोक प्रकट करने आये थे.