पीलीभीत: यूपी के पीलीभीत से एक बेहद ही सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां एक पिता ने अपनी सौतेली बेटी के साथ रेप की कोशिश की. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन ये मामला इलाके भर में चर्चा का विषय बना हुआ है.


पीलीभीत जिले के थाना सुनगढ़ी इलाके में सौतेले पिता ने नाबालिग बेटी के साथ रेप का प्रयास किया. पीड़िता की मां की शिकायत के बाद मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने महिला के हवाले से बताया कि उसके पति की मौत हो चुकी है. जिसके बाद उसने चार साल पहले दूसरी शादी की थी.


उसके दूसरे पति को शराब की लत है. आरोप है कि दूसरा पति आए दिन घर में उसके और बच्चों के साथ मारपीट करता था. जिसके कारण वह अपने बच्चों के साथ उससे अलग रहने लगी. शिकायत में महिला ने कहा है कि वह मंगलवार रात काम करने गई थी.


इसी दौरान उसका पति शराब के नशे में घर में घुस आया. उसने 15 साल की बेटी से छेड़खानी शुरू कर दी. आरोपी ने उसकी बेटी के साथ रेप का प्रयास किया तो किसी तरह से वह उसके चंगुल से बच कर भाग निकली.


लड़की ने उसको पूरी घटना की जानकारी दी, जिसके बाद महिला अपनी बेटी को लेकर थाने पहुंची और आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.